logo-image

पठान की एडवांस बुकिंग रिलीज से 5 दिन पहले 20 जनवरी से शुरू होगी

पठान की एडवांस बुकिंग रिलीज से 5 दिन पहले 20 जनवरी से शुरू होगी

Updated on: 17 Jan 2023, 06:45 PM

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान चार साल बाद अपनी आगामी स्पाई-थ्रिलर फिल्म पठान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। दर्शक भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक को फिर से एक्शन में देखने के लिए उत्साहित हैं।

इस फिल्म की चारों ओर चर्चा और दर्शकों की चाहत को देखते हुए निर्माताओं ने रिलीज से 5 दिन पहले फिल्म की अग्रिम बुकिंग खोलने का फैसला किया है।

फिल्म के लिए अग्रिम बुकिंग 20 जनवरी से शुरू होगी। प्रोडक्शन हाउस की रणनीति रिलीज से पहले पठान के प्रचार को चरम बिंदु तक ले जाने की है।

वाइस डिस्ट्रीब्यूशन प्रेसिडेंट रोहन मल्होत्रा ने कहा : पठान के लिए एडवांस बुकिंग भारत में हिंदी, तमिल और तेलुगू में सामान्य 2डी वर्जन के साथ-साथ हिंदी में आईमैक्स, 4डीएक्स, डी बॉक्स और आईसीई वर्जन जैसे प्रीमियम फॉर्मेट के लिए 20 जनवरी को खुलेगी।

उन्होंने कहा, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म को रिलीज करने के लिए बहुत उत्साहित है, जिसमें सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भारत की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक में प्रवेश कर रहे हैं।

पठान आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स का एक हिस्सा है और इसमें दीपिका पादुकोण व जॉन अब्राहम सहित देश के सबसे बड़े सितारे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.