logo-image

अभिनेत्री पारुल चौधरी को स्कूल में मनाए जाने वाले बाल दिवस की आई याद

अभिनेत्री पारुल चौधरी को स्कूल में मनाए जाने वाले बाल दिवस की आई याद

Updated on: 14 Nov 2021, 01:15 PM

मुंबई:

बचपन जीवन की सबसे खूबसूरत और लापरवाह अवस्था है। हम अक्सर बचपन की यादें ताजा कर लेते हैं। देश में 14 नवंबर को बाल दिवस मनाया जाता है, साथ ही आज भारत के पहले प्रधानमंत्री स्वर्गीय जवाहरलाल नेहरू का जन्मदिन भी होता है।

पुरानी याद को ताजा करते हुए करते हुए, भाग्य लक्ष्मी की अभिनेत्री पारुल चौधरी ने बाल दिवस पर अपने विचारों के बारे में बात की। उन्होंने अपने स्कूल में सहपाठियों और शिक्षकों के साथ मानाए गए उत्सव को याद किया और उस दौरान चॉकलेट प्राप्त करना कितना खास था, यह भी बताया।

भाग्य लक्ष्मी में करिश्मा की भूमिका निभाने वाली पारुल चौधरी ने कहा कि मेरे पास बाल दिवस की कुछ बहुत अच्छी यादें हैं। मुझे याद है जब मैं स्कूल में थी, हम उस दिन को भव्य तरीके से मनाते थे। हमारे शिक्षक छात्र बनते थे, और छात्र शिक्षक।

उन्होंने कहा कि वह समय मजेदार था। हमें स्कूल में चॉकलेट मिलती थी, उस दिन पढ़ाई नहीं होती थी, बस पूरा दिन खेलना। इन सभी यादों को याद करना वास्तव में मुझे भावुक कर देता है। मेरा मानना है कि सभी बच्चों को कम से कम एक बार इस दिन के जादू का अनुभव करना चाहिए। काश मैं इस साल सड़क पर बच्चों के चेहरे पर मुस्कान ला पाती। वैसे मैं बाल दिवस पर उनके लिए कुछ चॉकलेट और बर्गर ले जाने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.