logo-image

सितारों को पार्टी करना पड़ रहा भारी, Arjun Kapoor समेत इन सेलेब्स को हुआ Corona

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और उनकी बहन अंशुला (Anshula Kapoor) की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों क्वारंटाइन हो गए हैं

Updated on: 29 Dec 2021, 03:11 PM

नई दिल्ली:

कोरोना का संक्रमण एक बार फिर तेजी से फैल रहा जिसकी चपेट में बॉलीवुड भी आ चुका है. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और उनकी बहन अंशुला (Anshula Kapoor) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके साथ ही अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर और उनके पति करण बुलानी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोनी कपूर की भी तबीयत ठीक नहीं है लेकिन उनकी कोविड की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. फिलहाल बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. बॉलीवुड सेलेब्स के लिए पार्टी के मौसम में पार्टी करना भारी पड़ रहा है. इससे पहले करीना कपूर और अमृता अरोड़ा समेत कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande ने टूटी टांग के साथ किया डांस, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और उनकी बहन अंशुला (Anshula Kapoor) की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों क्वारंटाइन हो गए हैं और उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की है. बता दें कि अर्जुन कपूर हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के घर क्रिसमस पार्टी में शामिल हुए थे. इस पार्टी में मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा के अलावा उनकी बेस्ट फ्रेंड करिश्मा कपूर के घर भी क्रिसमस पार्टी हुई थी. पार्टी के दौरान अर्जुन और मलाइका साथ नजर आए थे. 

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के पॉजिटिव आने के बाद अब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के कोरोना टेस्ट करवाने की भी खबरें आ रही हैं. बता दें कि बीते साल ही अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका कोरोना से संक्रमित हुए थे. दोनों कुछ दिनों पहले ही मालदीव से छुट्टियां मनाकर वापस लौटे हैं.