logo-image

पार्थिबन की फिल्म इराविन निजाल 15 जुलाई को रिलीज होगी

पार्थिबन की फिल्म इराविन निजाल 15 जुलाई को रिलीज होगी

Updated on: 28 Jun 2022, 12:35 PM

चेन्नई:

निर्देशक और अभिनेता पार्थिबन की बहुप्रतीक्षित सिंगल-शॉट, नॉन-लीनियर फिल्म, इराविन निजल इस साल 15 जुलाई को रिलीज होगी।

फिल्म की रिलीज के बारे में घोषणा अभिनेता धनुष ने की, जिन्होंने ट्विटर पर एक पोस्टर लगाया जिसमें फिल्म की रिलीज की तारीख थी और साथ ही टीम को शुभकामनाएं भी दी गई थीं।

फिल्म ने फिल्म प्रेमियों और आलोचकों के बीच बड़ी दिलचस्पी पैदा की है, क्योंकि निर्देशक पार्थिबन का दावा है कि यह दुनिया की पहली सिंगल-शॉट, नॉन-लीनियर फिल्म है।

तथ्य यह है कि यह एक सिंगल-शॉट फिल्म है, इसका मतलब है कि फिल्म को संपादित नहीं किया गया है और जो शूट किया गया है उसे सीधे दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया जा रहा है।

इराविन निजल, जिसका अंग्रेजी में अनुवाद किया जाता है, जिसका अर्थ है शैडो ऑफ द नाइट, में ऑस्कर विजेता ए.आर. रहमान और छायांकन आर्थर ए विल्सन द्वारा किया गया।

दिलचस्प बात यह है कि पार्थिबन ने आईएएनएस को दिए एक साक्षात्कार में कहा है कि वह वास्तविक फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले सभी दर्शकों के सामने अपनी फिल्म के मेकिंग वीडियो की स्क्रीनिंग करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.