logo-image

जुबिन नौटियाल के रिम झिम वीडियो में पार्थ समथान और दीक्षा सिंह

जुबिन नौटियाल के रिम झिम वीडियो में पार्थ समथान और दीक्षा सिंह

Updated on: 09 Sep 2021, 11:10 PM

मुंबई:

टेलीविजन पर लोकप्रिय चेहरे अभिनेता पार्थ समथान और दीक्षा सिंह प्रसिद्ध गायक जुबिन नौटियाल के आगामी रोमांटिक सिंगल रिम झिम के वीडियो में नजर आएंगे।

आने वाले गाने को अमी मिश्रा ने कंपोज किया है और कुणाल वर्मा ने लिखा है, जबकि जुबिन ने अपनी आवाज दी है।

गाने के बारे में बात करते हुए और दीक्षा के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, पार्थ ने कहा, मैं दीक्षा सिंह के साथ काम करके वास्तव में खुश था। वह बेहद आकर्षक है और स्क्रीन को रोशन करती है। रिम झिम घूंट पीते समय आनंद लेने के लिए एकदम सही गीत है, कॉफी के साथ या लंबी ड्राइव पर जाते समय। मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

दीक्षा ने बताया, मैंने पार्थ के साथ रिम झिम की शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया और उम्मीद है कि ऑनस्क्रीन हमारी केमेस्ट्री में हमारी दोस्ती झलकती है। हमने कुछ लुभावनी जगहों पर शूटिंग की है, जो ट्रैक के साथ खूबसूरती से मेल खाती हैं।

टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार ने कहा, इस मानसून सीजन में रिम झिम आपका सबसे रोमांटिक गाना होगा। कंपोजिशन, वोकल्स और म्यूजिक वीडियो से, ट्रैक निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जो दर्शकों के साथ लंबे समय तक बना रहेगा।

रिम झिम जल्द ही टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.