logo-image

Paris Fashion Week : दीपिका पादुकोण ने विदेश में बढ़ाई अपने माता पिता की शान

बॉलीवुड की शानदार अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इस समय वो फैशन वीक में शिरकत करने के लिए पेरिस गई हुईं हैं.

Updated on: 07 Oct 2022, 03:16 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की शानदार अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इस समय वो फैशन वीक में शिरकत करने के लिए पेरिस गई हुईं हैं. अब दीपिका हॉलीवुड ए-लिस्टर्स जैसे एलिसिया विकेंडर और एंटोनी अर्नाल्ट, एना डी अरमास और अन्य की पसंद में शामिल हो गईं हैं. एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रही उनकी तस्वीरों और वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है. एक्ट्रेस ग्रे मिनी ड्रेस में बोल्ड लिप्स के साथ स्टनिंग लग रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि दीपिका अपने माता-पिता के साथ फैशन वीक में देखी गईं हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone Algeria 👑🇩🇿 (@deepikapadukone_all)

उनके साथ उनकी मां उज्जला (Ujjala Padukone) और पिता प्रकाश पादुकोण (PRakash Padukone) को देखकर लोग उनके और भी तारीफ कर रहे हैं, जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं, उनमें दीपिका की मां भी उतनी ही स्टनिंग लग रही थीं जितनी की खुद एक्ट्रेस. मां बेटी की जोड़ी ने सभी का दिल जीत लिया है. वहीं उनके पिता ने क्लासी और कैजुअल लुक ले रखा था. सभी पादुकोण परिवार की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी जानिए -  Saif Ali Khan Dream : सैफ अली खान ने महाभारत के इस किरदार को निभाने की इच्छा जाहिर की

आपको बता दें कि कई सारे फैंस एक्ट्रेस के लुक को देखकर भड़क गए हैं. उनके एक फैन ने लिखा, 'द पादुकोण आर सो चिक' अभिनेत्री को पेरिस के प्रसिद्ध लौवर पिरामिड के सामने पोज देते हुए भी देखा गया, जिसके बाद फैंस ने भरभरकर उनपर प्यार लुटाया. वैसे एक्ट्रेस हर बार अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. दीपिका को इस साल की शुरुआत में लुई वुइटन का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया था, फैशन वीक में ब्रांड को वो प्रमोट भी कर रही थीं. उन्हें हाल ही में एक ज्वैलरी ब्रांड 'कार्टियर' का ब्रांड एंबेसडर भी घोषित किया गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by deepika padukone fanpage✨ (@deepikaforlife)