logo-image

एनिमल में पहले रश्मिका की जगह परिणीति को किया गया था सलेक्ट

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल आज रिलीज हो गई है, इसे दर्शकोें का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, बता दें इसमें पहले रश्मिका की जगह परिणीति को लिया गया था.

Updated on: 01 Dec 2023, 09:28 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अवेटेड फिल्म एनिमल (Animal) को रिलीज के पहले दिन ही दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित इस फिल्म में रश्मिका अर्जुन सिंह (रणबीर कपूर) की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं रश्मिका से पहले ये फिल्म परिणीति को दी गई थी. एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा हुआ कि परिणीति चोपड़ा की जगह रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) को क्यों लिया गया.

चमकीला के शो में है बिजी थी परिणीति

इससे पहले एक इंटरव्यू में परिणीति ने कहा था कि उन्होंने फिल्म इसलिए छोड़ दी क्योंकि वह चमकीला के शो में व्यस्त थीं. reddit पर एक वायरल पोस्ट में, M9 न्यूज़ की एक रिपोर्ट के स्क्रीनशॉट में दावा किया गया है कि निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने परिणीति को इस रोल के लिए परफेक्ट नहीं समझा गया और उनकी जगह किसी और को लेने का फैसला किया गया. जबकि परिणीति इस घटनाक्रम से निराश थीं, क्योंकि महत्व एक्ट्रेस  को नहीं बल्कि रोल को दिया गया था.

ये भी पढ़ें-जवान में काम करने से पहले शाहरुख को नहीं जानती थीं, फिर बनीं उन्हीं की ऑनस्क्रिन बेटी

तिरंगा एक्ट्रेस ने कहा, 'ये चीजें होती हैं'

पहले एक इंटरव्यू में, कोड नेम तिरंगा एक्ट्रेस ने उल्लेख किया था, “ये चीजें होती हैं, यह जीवन का एक हिस्सा है. हमें हर दिन ऐसे विकल्प चुनने चाहिए. आप वही चुनाव करें जो आपके लिए सही हो.”फिल्म में रणबीर और रश्मिका के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, सलोनी बत्रा, शक्ति कपूर और सुरेश ओबेरॉय भी हैं. यह फिल्म आज 1 दिसंबर को विक्की कौशल की सैम बहादुर के साथ क्लैश करते हुए सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. पहले इसे अगस्त में रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कुछ पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य लंबित होने के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया. एनिमल 3 घंटे 23 मिनट की अवधि के साथ ए प्रमाणित है. परिणीति की बात करें तो एक्ट्रेस अगली बार चमकीला में नजर आएंगी. एक्ट्रेस हाल ही में राघव चड्ढा के साथ अपनी शादी को लेकर खबरों में थीं.

एनिमल इस साल 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी और यह सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की ओएमजी 2 के साथ क्लैश होती. हालांकि, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज़ डेट 1 दिसंबर कर दी थी. एनिमल अब विक्की कौशल की फ़िल्म  सैम बहादुर के साथ क्लैश हो रही है .