logo-image

राघव चड्ढा के घर पर बहू परिणीति चोपड़ा का हुआ ग्रैंड वेलकम, देखें VIDEO

परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में राघव चड्ढा के साथ शादी कर उनकी हो गई. एक्ट्रेस का चड्ढा के घर पर स्वागत किया गाया, जिसका एक नया वीडियो एक्ट्रेस ने शेयर किया है.

Updated on: 06 Oct 2023, 11:43 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इन दिनों चर्चा का विषय है, हाल ही में दोनों  ने शादी की. शुक्रवार को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नया वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर दिल जीत रहा है. वीडियो में नई दिल्ली में राघव चड्ढा के घर पर परिणीति चोपड़ा के स्वागत की झलक दिखाई गई है. चड्ढा परिवार ने ढोल बजाकर नई दुल्हन का ढोल बजाकर स्वागत किया. वीडियो से यह भी पता चलता है कि चोपड़ा ने सबसे पहले अपनी इमोशन को कबूल किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FOURFOLD PICTURES (@fourfoldpictures)

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए परी ने लिखा

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए परी ने लिखा, बहू वह रोशनी है जो एक मां के जीवन में खुशियां लाती है. बहू का स्वागत इतनी खूबसूरती से कभी नहीं देखा. चड्ढा परिवार ने कपल के लिए एक सरप्राइज ढोल और सजावट की योजना बनाई. इसके बाद कुछ मीठे और मजेदार खेल रखा. दुनिया का सबसे अच्छा परिवार. उन्होंने मुझे एक रानी जैसा महसूस कराया.

राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस में शादी की

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस में शादी की. कपल ने छोटे शादी का विकल्प चुना और बेज-आइवरी रंग की सजावट में फैंस को शॉक कर दिया. शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए चोपड़ा ने लिखा, नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से ही हमारे दिल को पता चल गया था. इस दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला. एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे. हमारा हमेशा के लिए अब शुरू होता है.

मधु चोपड़ा ने चूड़ा समारोह से परिणीति की तस्वीर शेयर की

हाल ही में  1 अक्टूबर को, परिणीति चोपड़ा की चाची मधु चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर चूड़ा समारोह से परिणीति की एक तस्वीर शेयर की. फोटो में 34 साल की एक्ट्रेस को खूबसूरत पीले रंग का सलवार सूट पहने और कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए, अपने कलीरे और ढके चूड़े दिखाते हुए दिखाया गया है. तस्वीर शेयर करते हुए मधु चोपड़ा ने लिखा, “दुल्हन को उसके चूड़ा समारोह की शुभकामनाएं.