logo-image

हूबहू साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की तरह दिखीं परिणिती चोपड़ा

खबरों की मानें तो साइना की बायोपिक फिल्म इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी. फिलहाल फिल्म की अगली शूटिंग 3 से 4 वीक में मुंबई में शुरू होगी.

Updated on: 08 Oct 2019, 08:19 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने हाल ही में अपनी फिल्म 'The Girl On The Train' की शूटिंग खत्म की है. इसके अलावा वह इनदिनों साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक फिल्म की शूटिंग में जी जान से लगी हैं. जिसके लिए वह बैडमिंटन की ट्रेनिंग भी ले रही हैं. फिलहाल आज उन्होंने अपने इंस्टा पेज से फिल्म के फर्स्ट लुक को रिवील किया है. जिसमें परिणीति हूबहू साइना नेहवाल की तरह लग रही हैं.

खबरों की मानें तो साइना की बायोपिक (Saina Nehwal Biopic) फिल्म इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी. फिलहाल फिल्म की अगली शूटिंग 3 से 4 वीक में मुंबई में शुरू होगी.

View this post on Instagram

Me. All day everyday nowadays🏸

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

यह भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: अवार्ड शो के दौरान रणवीर सिंह ने की ये गलती तो अनुष्का शर्मा ने सबके सामने लगा दी डांट

आखिरी बार परिणीति, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabriya Jodi) में नजर आईं थी. फिल्म जबरिया जोड़ी के बारे में बात करें तो यह फिल्म बिहार में जबरदस्ती शादी कराने वालों पर आधारित थी. बिहारी भाषा में जबरदस्ती को 'जबरिया' कहा जाता है. सिद्धार्थ अभय सिंह नाम के गुंडे का किरदार निभाते नजर आए जो दहेज के लालची दूल्हों की जबरदस्ती शादी कराते दिखते हैं. फिल्म को डायरेक्ट प्रशांत सिंह (Prashant Singh) ने किया.