logo-image

Parineeti Chopra: शादी के बाद परिणीति चोपड़ा के फिल्मी करियर पर पड़ा असर! एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

परिणीति चोपड़ा एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी सिंगर भी हैं, इन दिनों वह अपने लाइव कॉन्सर्ट में बिजी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है.

Updated on: 16 Feb 2024, 05:45 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा एक्ट्रेस होने के साथ -साथ एक सिंगर भी हैं, इन दिनों वह अपने कॉन्सर्ट में बिजी हैं. फैंस एक्ट्रेस की आवाज के दिवाने हैं, उनकी आवाज को काफी लोगों ने पसंद करते हैं. अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं, साथ ही परिणीति ने यह भी बताया है कि वह एक्टिंग और सिंगिंग में कैसे बैलेंस करती हैं, साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि क्या उनकी शादी का असर उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर पड़ रहा है.

दो करियर बनाना चाहती हैं परिणीति चोपड़ा

चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर करते हुए कहा कि शादीशुदा होने का मतलब यह नहीं है कि वो काम न करें. अब जब मैं शादीशुदा हूं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे धीमा होना पड़े. मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि लोग हर किसी को उस स्थिति में नहीं रखत. हर किसी का लाइफ को लेकर अलग-अलग एक्सपीरियंस हैं.  आगे एक्ट्रेस ने कहा कि कुछ लोग उस दिन भी काम करते हैं जिस दिन उनकी शादी होती है.

एक्टिंग के साथ सिंगिंग भी करना चाहती हैं परिणीति

एक्ट्रेस ने कहा कि हमारे मामले में मैं एक एक्ट्रेस हूं और वह एक राजनेता. हम दोनों अलग-अलग शहरों में रहते हैं. हमारी शादी का असर हमारे काम पर नहीं पड़ता और हमारे काम का असर हमारी शादी पर नहीं पड़ता. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं दो करियर बनाना चाहती हूं, एक्टिंग के साथ-साथ मुझे सिंगिंग का भी बहुत शौक है, लोगों को मेरी सिंगिंग काफी पसंद आती है. मैं ज्यादा सोचती नहीं हूं मुझे बस जो करना है उसपर काम करती हूं.