logo-image

परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपने लंबे सफर के बारे में बताया

परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपने लंबे सफर के बारे में बताया

Updated on: 24 Oct 2021, 03:00 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा ने 2011 में लेडीज वर्सेज रिकी बहल से बॉलीवुड में डेब्यू किया। अभिनेत्री ने हिंदी फिल्म उद्योग में एक दशक पूरा कर लिया है।

परिणीति ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, मुझे लगता है कि मेरा एक ड्रीम लॉन्च था। मेरा शानदार करियर रहा है। यह एक अद्भुत जीवन जैसा ही है। आपके पास उच्च और निम्न होना चाहिए। आपको सफलताएं और असफलताएं मिलनी हैं। खुशी और दर्द। आपको एक जीवन बनाना है और आपके करियर में भी यही बात है।

अभिनेत्री ने कहा, एक पूर्ण कैरियर के लिए, आपको इसके सभी पहलुओं को देखना चाहिए। कैमरे के सामने, कैमरे के पीछे, आपको हिट फिल्में, फ्लॉप फिल्में देखनी चाहिए, आपको असफलता देखनी चाहिए .. सभी प्रकार के अनुभव होने चाहिए।

द गर्ल ऑन द ट्रेन, सायना और संदीप और पिंकी फरार जैसी एक के बाद एक तीन हिट फिल्में देने वाली परिणीति इस बात से सहमत हैं ।

उन्होंने कहा, उस दृष्टिकोण से, जब से मैंने शुरूआत की है, तब से मुझे कई अलग-अलग अनुभव हुए हैं। यह अद्भुत रहा है। अगर मैं ऐसा नहीं होती तो मैं आज जैसी अभिनेत्री नहीं होती।

अब, परिणीति एनिमल का इंतजार कर रही हैं, जिसमें रणबीर कपूर हैं और वह नेपाल में सूरज बड़जात्या की उंचाई की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर भी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.