logo-image
लोकसभा चुनाव

परिणीति चोपड़ा ने पिता को जन्मदिन की दी बधाई, पोस्ट कर बोलीं- 'सबसे अच्छा इंसान'

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा के पिता पवन चोपड़ा आज 4 जून को अपना जन्मदिन मना रहे हैं, अभिनेत्री ने एक दिल को छू लेने वाले वीडियो के साथ उन्हें शुभकामनाएं दीं, जिसमें उनके पति राघव चड्ढा भी शामिल हैं.

Updated on: 04 Jun 2024, 10:02 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा के पिता पवन चोपड़ा आज 4 जून को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अपने पिता को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए एक्ट्रेस ने एक दिल को छू लेने वाला वीडियो और एक प्यारा सा नोट शेयर किया है. वीडियो में उनके माता-पिता और उनके पति राघव चड्ढा की अलग-अलग जगहों से कई तस्वीरें देखने को मिल रही है. इस खास मौके पर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने एक दिल को छू लेने वाले वीडियो के साथ उन्हें शुभकामनाएं दीं, जिसमें उनके पति राघव चड्ढा भी शामिल हैं.

परिणीति चोपड़ा ने अपने पिता पवन चोपड़ा को दी जन्मदिन की बधाई

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर परिणीति चोपड़ा ने अपने पिता पवन चोपड़ा, मां रीना चोपड़ा, पति राघव चड्ढा और अन्य लोगों के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी. वीडियो में, हम एक्ट्रेस की अपने माता-पिता के साथ बचपन की तस्वीरें, हाल की तस्वीरें और उनके द्वारा की गई अलग-अलग जगहों की यात्राएं देख सकते हैं. हम पवन चोपड़ा को कौन है जो सपनों में आया गाते हुए भी देख सकते हैं. झलकियों में उनके पिता शॉपिंग करते और उनकी मां के साथ पोज़ देते भी नज़र आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

परिणीति ने लिखा, 'पापा दुनिया के सबसे अच्छे इंसान'

वीडियो शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, पापा, दुनिया के सबसे अच्छे इंसान. सबसे निस्वार्थ, सबसे मेहनती, सबसे अनुशासित, सबसे पवित्र, सबसे दयालु, सरल, सबसे अच्छे पिता. हमारे नेता, हमारी दुनिया, हैप्पी बर्थडे पापा. हम आपसे प्यार करते हैं. राज शमनी के साथ अपनी हालिया बातचीत के दौरान, परिणीति चोपड़ा ने ब्रिटेन में ब्रिटिश काउंसिल द्वारा आयोजित एक अवार्ड शो के दौरान पहली बार राघव चड्ढा से मिलने के बारे में खुलकर बात की.

राघव चड्ढा से पहली बार मिलने पर परिणीति चोपड़ा ने की बात

एक्ट्रेस ने इवेंट के अगले दिन नाश्ते पर उनसे मिलने का ज़िक्र किया, उनके बारे में कुछ भी नहीं जानते हुए. उन्हें गूगल करने के बाद ही उन्हें उनके पेशे के बारे में पता चला. उन्होंने अपने डेटिंग के दौर को याद करते हुए कहा, हमने एक-दूसरे से बात करना शुरू किया, और हमें एहसास हुआ कि हफ़्तों में नहीं, बल्कि कुछ दिनों में ही हम सिर्फ़ शादी करने के बारे में बात कर लिया.