logo-image

Parineeti-Raghav Chadha: सिर पर पल्लू-बिना मेकअप गोल्डन टेंपल पहुंची परिणीति चोपड़ा, राघव संग किए दर्शन

सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा और उनके मंगेतर राघव चड्ढा की फोटोज वायरल हो रही हैं. हर कोई कपल की सादगी पर फिदा हो गया है.

Updated on: 01 Jul 2023, 02:46 PM

नई दिल्ली:

Parineeti-Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गए हैं. सगाई के बाद से दोनों की बॉन्डिंग और रोमांस के खूब चर्चे हो रहे हैं. हाल में फिल्मी दुनिया का ये नया कपल पंजाब के अमृतसर की यात्रा करने गया था. शादी की खबरों के बीच परिणीति और राघव अमृतसर के गोल्डन टेंपल में दर्शन करने पहुंचे थे. यहां कपल ने अपने सफल वैवाहिक जीवन की अरदास लगाई और बाबा का आशीर्वाद भी लिया.

कपल के इस विजिट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. खासतौर पर परणीति का सिंपल लुक देख फैंस भी दंग रह गए. लाइम-लाइट छोड़ परिणीति सलवार-कमीज में सिर पर पल्लू रखे सादगी भरे अंदाज में नजर आईं. 

बॉलीवुड के क्यूट कपल को देख हर कोई देखता ही रह गया. इंस्टाग्राम पर परणीति और राघव के टेंपल विजिट की वीडियो और तस्वीरें शेयर की जा रही हैं. खासतौर पर परिणीति की सादगी ने फैंस का दिल जीता है. एक्ट्रेस यहां ऑफ व्हाइट सलवार-कमीज पहनी थीं, जिसे उन्होंने मिनिमम जूलरी से कंप्लीट किया था. मंदिर में परिणीति सिर पर पल्लू रखकर गई थीं. एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है. पीच लिपस्टिक और आंखों में काजल लगाए परिणीति बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने खुले बालों से इस लुक को कंप्लीट किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

वहीं लग्जरी लाइफ जीने वाले आप नेता राघव चड्ढा भी व्हाइट कलर का पजामा कुर्ता पहने नजर आए. उन्होंने इसे ग्रे कलर की जैकेट से एथनिक टच दिया था. 

मंदिर में दोनों हाई सिक्योरिटी के साथ दाखिल हुए थे. दोनों के पास आस-पास कई सिक्योरिटी गार्ड्स मौजूद थे. परिणीति के लिए स्पेशल फीमेल गार्ड्स नजर आ रही थीं. दोनों हाथ में प्रसाद की थाली लेकर पूजा की और गोल्डन टेंपल की भव्यता का नजारा भी देखा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parijohn2217

परिणीति और राघव दोनों ही पंजाबी फैमिली से आते हैं. शादी की खबरों के बीच कपल ने अपने वैवाहिक जीवन की अरदास लगा दी है. रिपोटर्ट्स के मुताबिक कपल इसी साल अक्टूबर से नवंबर के बीच शादी कर सकते हैं.