logo-image

जानिए क्यों साइना की बायोपिक फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा ने छोड़ा घर

परिणीति से पहले साइना की बायोपिक फिल्म में श्रद्धा कपूर नजर आने वाली थीं लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के कारण श्रद्धा ने इस फिल्म से कन्नी काट ली.

Updated on: 06 Nov 2019, 08:24 AM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा नवी मुंबई के रामशेथ ठाकुर इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में आगामी बायोपिक 'साइना' की शूटिंग व अभ्यास के लिए एक पखवाड़ा बिताएंगी. ऐसा वह अपने यात्रा के समय में कटौती के मद्देनजर करेंगी. परिणीति ने कहा कि साइना नेहवाल की जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग के लिए बैडमिंटन खेल में सुधार करना उनके लिए महत्वपूर्ण है.

परिणीति ने कहा कि वह घर से लोकेशन तक जाने-आने में कम से कम चार से पांच घंटे बर्बाद होंगे.

अभिनेत्री ने कहा, "हमने स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में ठहरने का निर्णय लिया है, क्योंकि मैं प्रशिक्षण ले सकती हूं और शूट भी इसी लोकेशन पर है. मेरे लिए मेरे खेल को बेहतर बनाना महत्वपूर्ण है, क्योंकि मैं उनक हिस्सों की शूटिंग से पहले खुद को परफेक्ट करना चाहती हूं, जिसमें मुझे 'साइना' की तरह खेलना है."

View this post on Instagram

Me. All day everyday nowadays🏸

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति बेसिक रूप में रह रही है और उनकी पहुंच सिर्फ वहां की सुविधाओं तक है. अभिनेत्री के साथ खाना बनाने के लिए विशेष रसोइयां हैं, जो उनके मौजूदा आहार पालन का खास ख्याल रख रहा है.

उन्होंने कहा, "मैं यहां के आरामदायक कमरे में अच्छी नींद ले पा रही हूं. मैं यहां करीब दो हफ्ते रहूंगी."

परिणीति से पहले साइना की बायोपिक फिल्म में श्रद्धा कपूर आने वाली थीं लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के कारण श्रद्धा ने इस फिल्म से कन्नी काट ली. फिल्म के लिए श्रद्धा बैडमिंटन खेलने की ट्रैनिंग भी ले रही थीं.

View this post on Instagram

Saree, not saree! ♠️ Happy Diwali everyone. Decided to wear a saree this time. Enjoyed it 😊

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

इसके अलावा परिणीति (Parineeti Chopra) ने हाल ही में 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' (The Girl on the Train) की शूटिंग खत्म की है. यह इसी नाम से बनी हॉलीवुड फिल्म की हिंदी रीमेक है. फिल्म की कहानी साल 2015 में आई पाउला हॉकिन्स के बेस्ट सेलर उपन्यास पर आधारित है. इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. 

आखिरी बार परिणीति, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabriya Jodi) में नजर आईं थी. फिल्म जबरिया जोड़ी के बारे में बात करें तो यह फिल्म बिहार में जबरदस्ती शादी कराने वालों पर आधारित थी.

View this post on Instagram

Getting there ... shoot begins SOOOON! #SainaNehwalBiopic

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

बिहारी भाषा में जबरदस्ती को 'जबरिया' कहा जाता है. सिद्धार्थ अभय सिंह नाम के गुंडे का किरदार निभाते नजर आए जो दहेज के लालची दूल्हों की जबरदस्ती शादी कराते दिखते हैं. फिल्म को डायरेक्ट प्रशांत सिंह (Prashant Singh) ने किया.

(इनपुट आईएएनएस से)