logo-image
लोकसभा चुनाव

Parineeti Chopra Siddhivinayak: भारी सुरक्षा बल के बीच सिद्धिविनायक पहुंचीं परिणीति चोपड़ा, देखें VIDEO

Parineeti Chopra: चमकीला की रिलीज के बाद से परिणीति लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं. अमरजोत के किरदार ने दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया है.

Updated on: 17 Apr 2024, 06:23 PM

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra Siddhivinayak:  बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस हाल में रिलीज हुई फिल्म 'चमकीला' (Chamkila) में नजर आई थीं. इस फिल्म में अमरजोत के किरदार में परिणीति ने शानदार काम किया है. उनकी परफॉर्मेंस को दर्शकों और क्रिटिक्स ने खूब सराहा है. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ परिणीति की जोड़ी हिट हो गई. फिल्म की सफलता के बीच एक्ट्रेस मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने गई हैं. सोशल मीडिया पर परिणीति का वीडियो सामने आई है. इसमें एक्ट्रेस भारी पुलिस बल के बीच मंदिर परिसर में प्रवेश करती नजर आ रही हैं.

एथनिक लुक में छा गईं परिणीति
परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में आशीर्वाद लेने के लिए श्री सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया. आज 17 अप्रैल को राम नवमी के खास मौके पर परिणीति ने मुंबई के श्री सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा-अर्चना की. अभिनेत्री को मंदिर परिसर के बाहर उनकी पवित्र यात्रा के बाद पपराज़ी ने कैद किया. उन्होंने व्हाइट चिकनकारी सूट पहना था जिसमें एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक में नजर आईं. माथे पर टीका लगाए खुले बालों में परि बेहद सुदंर लग रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पैपराजी से कहा धन्यवाद
कार में बैठने से पहले, उन्होंने अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला को मिले प्यार के लिए फैसं का दिल से आभार जताया. एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए हाथ जोड़ते हुए कहा, "बहुत-बहुत धन्यवाद, आप लोगों ने चमकीला को भी बहुत प्यार दिया है." उन्होंने आशीर्वाद लेने के बाद बच्चों को लड्डू भी बांटे. इस बीच, मंदिर के अंदर से अभिनेत्री को  बप्पा की तस्वीर ले जाते हुए देखा गया.

अमरजोत बन किया शानदार अभिनय
परिणीति चोपड़ा अमर सिंह चमकीला की सफलता का आनंद ले रही हैं. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का प्रीमियर पिछले हफ्ते नेटफ्लिक्स पर किया गया था. जोया अख्तर, हंसल मेहता और करीना कपूर सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने फिल्म की तारीफ की थी. 

फिल्म की रिलीज के बाद से परिणीति लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं. उन्होंने शूटिंग के दौरान की BTS तस्वीरें साझा की थी कि कैसे उन्होंने अमर सिंह चमकीला की पत्नी अमरजोत के किरदार में ढलने के लिए कड़ी मेहनत की थी. उन्होंने अपने बालों, मेकअप और आउटफिट टीम को धन्यवाद दिया था. अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल को रिलीज हुई थी.