logo-image

साइना की बायोपिक से श्रद्धा कपूर हुईं आउट, अब इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री

परिणिती चोपड़ा केसरी में भी नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में दिखेंगे

Updated on: 15 Mar 2019, 02:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर सा चल पड़ा है. एक के बाद एक करके कई फेमस हस्तियों पर फिल्में बनने का सिलसिला जारी है. इस साल पीएम मोदी से लेकर कपिल देव तक की लाइफ के ऊपर बायोपिक बनने वाली है. इसी लिस्ट में बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल का भी नाम है.

पिछले काफी समय से ऐसा कहा जा रहा था कि साइना का रोल रील लाइफ श्रद्धा कपूर निभाने वाली हैं जिसके लिए श्रद्धा बैडमिंटन खेलने की ट्रैनिंग भी ले रही थीं. मगर अब मेकर्स ने साइना की बायोपिक में उनका किरदार निभाने के लिए परिणीति चोपड़ा को चुन लिया है.

रिपोर्टस की मानें तो श्रद्धा ने बाकी फिल्मों में बिजी होने के कारण इस फिल्म से अपना नाम अलग कर लिया है. इस साल उनके पास कई फिल्में हैं. इन दिनों वह फिल्म छिछोरे और स्ट्रीट डांसर 3D की शूटिंग में बिजी हैं.


इन सबके अलावा वह बाहुबली स्टार प्रभास के साथ साहो में नजर आएंगी. बड़ी बजट की साहो में श्रद्धा एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगी. हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ था.

View this post on Instagram

Aaj bahega jo mera lahu, vo Kesari. @akshaykumar

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

अगर परिणिती के बारे में बात करें तो वह अक्षय कुमार की फिल्म केसरी में नजर आएंगी. अनुराग सिंह के डायरेक्शन में बनी केसरी इस साल 21 मार्च को रिलीज होगी. ये फिल्म सारागढ़ी वार पर बेस्ड है.