logo-image
लोकसभा चुनाव

Chamkila: अमरजोत बन परिणीति चोपड़ा ने गाया गाना, ऐसे किया फैंस का शुक्रिया

Chamkila: इम्तियाज अली की फिल्म चमकीलानेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म में परिणीति चोपड़ा को उनकी परफॉर्म के लिए खूब वाहवाही मिल रही है.

Updated on: 15 Apr 2024, 01:19 PM

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra as Amarjot: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों खूब तारीफें बटोर रही हैं. इसकी वजह उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'चमकीला' (Chamkila) है. इस फिल्म में परिणीति ने अमरजोत कौर (Amarjot Kaur) का किरदार निभाया है. पंजाब की लोकगीत फीमेल सिंगर के करेक्टर में परिणीति ने शानदार काम किया है. उनकी एक्टिंग, खूबसूरती और मेहनत साफ झलकती है. इस रोल के लिए सोशल मीडिया पर परिणीति को खूब वाहवाही मिली है जिसके लिए एक्ट्रेस बेहद खुश हैं. ऐसे में उन्होंने फैंस का शुक्रिया करने के लिए एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में परिणीति अपनी आवाज में फिल्म का एक गीत गा रही हैं.  

अमरजोत को पसंद करने के लिए शुक्रिया
एक्ट्रेस को दर्शकों ने फिल्म चमकीला में अमरजोत के किरदार में काफी पसंद किया है. सोशल मीडिया पर परिणीति को जमकर तारीफें मिली हैं. ऐसे में उन्होंने फिल्म का एक गीत गाकर फैंस का शुक्रिया किया है. परिणीति ने वीडियो जारी कर कैप्शन में लिखा,  अमरजोत को इतना पसंद करने के लिए आपका शुक्रिया.." वीडियो पर फैंस कमेंट सेक्शन में परिणीति की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

वाहवाही से अभिभूत हुईं परिणीति
इससे पहले परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अमर सिंह चमकीला की शूटिं के दौरान की अपनी तस्वीरें साझा की थीं. एक्ट्रेस फिल्म रिलीज के बाद दर्शकों से मिलने वाले प्यार को देख भावुक हो गई थीं.  उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “मैं कंबल में लिपटी हुई हूं...आपके शब्दों, फोन कॉल्स और फ़िल्म समीक्षाओं से अभिभूत हू... (आँसू नहीं रुक रहे हैं) "परिणीति वापस आ गई है..." ये शब्द जोर-जोर से गूंज रहा है.... इस बारे में नहीं सोचा था. हां, मैं वापस आ गई हूं, और कहीं नहीं जा रही हूं!”

2024 में परिणीति की पहली फिल्म
इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म अमर सिंह चमकीला में परिणीति ने अमरजोत कौर का किरदार निभाया है. इम्तियाज अली की म्यूजिकल बायोपिक परिणीति की 2024 में पहली रिलीज है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने लीड रोल प्ले किया है. उनके साथ परिणीति की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है.

अमरजोत बनकर छा गईं परिणीति
इससे पहले परिणीति ने अमर सिंह चमकीला पर अपने शूटिंग अनुभव को याद करते हुए एक पोस्ट लिखा था। उन्होंने दिलजीत के साथ एक रील साझा की और लिखा, “दिलजीत और मुझे दो दिग्गजों की भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला, जिन्होंने भारत में संगीत परिदृश्य को बदल दिया… फिल्म में उनकी प्रसिद्ध छवियों को फिर से बनाना और आज उन्हें फिर से देखना मेरे रोंगटे खड़े कर देता है. चमकीला की दुनिया को हर किसी के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती...”