logo-image

Parineeti और Harrdy के बीच का वो सीक्रेट, जिसने बनाई उनकी 'केमिस्ट्री'!

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' (Parineeti Chopra code name tiranga) को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी और हार्डी संधू की जोड़ी पर बात करते हुए एक खुलासा कर डाला है.

Updated on: 26 Sep 2022, 02:38 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' (Parineeti Chopra code name tiranga) को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर (Code Name Tiranga teaser) रिलीज किया गया, जो लोगों को काफी पसंद आया. हालांकि, अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म क्या कमाल दिखाती है. लेकिन उससे पहले हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी और हार्डी संधू (Parineeti Chopra Harrdy Sandhu) की जोड़ी पर बात की है. जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह उनकी केमिस्ट्री बनी. उनका बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिस बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं.

परिणीति (Parineeti Chopra latest statement) ने इस बारे में बात करते हुए बताया, "हार्डी और मैं मिलते ही एक-दूसरे से ऐसे जुड़ गए, जैसे हम एक-दूसरे को सालों से जानते हों. हम दोनों पंजाबी हैं, ऐसे में हम हर समय सेट पर अपनी मातृभाषा में बात करते थे. और हम जिन 2 चीजों से सबसे ज्यादा जुड़े हैं, वो है-म्यूजिक और खाना.” इसके अलावा उन्होंने हार्डी को लेकर कहा, "वह एक मेहनती एक्टर हैं. मुझे लगता है कि दर्शक हमारे बीच की केमिस्ट्री देख सकते हैं और वे हमारी इस नई जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं. मुझे उम्मीद है कि हमने स्क्रीन पर जो किया है और हम एक साथ कैसे दिखते हैं, वे उन्हें पसंद आएंगे." परिणीति का बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिस पर जहां कुछ लोगों ने हामी भरी है. जबकि कुछ का कहना है कि रियल लाइफ में भी वे एक साथ काफी अच्छे दिखते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝙿𝚊𝚛𝚒𝚗𝚎𝚎𝚝𝚒 𝙲𝚑𝚘𝚙𝚛𝚊 🫧 (@parineetichopra)

आपको बताते चलें कि परिणीति की ये फिल्म 14 अक्तूबर, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Code Name Tiranga release date) की जाएगी. जिसके लिए उनके फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. इसके अलावा भी एक्ट्रेस (Parineeti Chopra upcoming movies) के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. जिनमें 'ऊंचाई', 'चमकीला', 'कैप्सूल गिल', 'एनिमल' का नाम शामिल है. ऐसे में समझा जा सकता है कि आने वाले दिनों में परिणीति कितनी व्यस्त रहने वाली हैं.