logo-image

Parineeti Chopra की सगाई हो गई! उंगली में दिखी अंगूठी

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं.

Updated on: 18 Apr 2023, 07:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. अभी तक उन्होंने कुछ साफ तो नहीं कहा है लेकिन कभी इंकार नहीं किया. यही वजह है कि पैपराजी और मीडियावाले अक्सर उनसे वही सवाल करते दिखाई पड़ते जिससे कि वो बचने की कोशिश कर रही हैं. सवाल सुनकर परिणीति के चेहरे पर भी स्माइल आ जाती है इस वजह से लोग उनसे पूछना भी बंद नहीं करते कि उनकी शादी कब हो रही है. फिलहाल हम परिणीति की एक रिंग के बारे में बात करने वाले हैं. जी हां सगाई और शादी की खबरों के बीच परिणीति की  उंगली में एक सिल्वर कलर का बैंड दिखाई दिया. यूं तो इस पर किसी का ध्यान नहीं गया लेकिन जब तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो लोग अंगूंठी की चर्चा करने लगे.

परिणीति की रिंग फिंगर में दिखी अंगूठी

यूं तो अंगूठी पहनने से शादी या सगाई का कोई कनेक्शन नहीं है लेकिन परिणीति ने अपने उल्टे हाथ की रिंग फिंगर में अंगूठी पहनी है. इस वजह लोगों ने इस पर ज्यादा ध्यान दिया. परिणीति ने भी अपनी रिंग छिपाई नहीं बल्कि वह भी इसे खुशी से फ्लॉन्ट करती दिखीं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

'कोई गलतफहमी होगी तो क्लियर करेंगे'
 
मीडिया में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हो रही बातचीत पर बोलते हुए परिणीति ने कहा, मेरी पर्सनल लाइफ पर चर्चा करने और पर्सनल सवाल पूछकर लाइन क्रॉस करने में बहुत बारीक फर्क होता है. अगर कोई गलतफहमी होगी तो मैं क्लियर करूंगी लेकिन अगर जरूरी नहीं होगा तो मैं कोई सफाई नहीं दूंगी.

प्रोफेशनल फ्रंट पर क्या है सीन

वर्क फ्रंट पर बात करें तो परिणीति की आखिरी फिल्म 'ऊंचाई' थी और जल्द ही वे 'चमकीला' और 'कैपसूल गिल' में नजर आएंगी. चमकीला की शूटिंग पूरी हो चुकी है और कैप्सूल गिल पर काम चल रहा है. इस फिल्म को लेकर ज्यादा डिटेल अभी शेयर नहीं की गई हैं.