logo-image

Parineeti Chopra : जींस-टॉप पर सिंदूर लगाए नजर आईं परिणीति चोपड़ा, फ्लॉन्ट किया सुहागन लुक

परिणीति चोपड़ा ने इसी साल 24 सितंबर को आप नेता राघव चड्ढा के साथ परीकथा जैसी शादी रचाई थी. अभिनेत्री ने अपना काम फिर से शुरू कर दिया है, क्योंकि उन्हें 7 नवंबर को शहर के एक डबिंग स्टूडियो में देखा गया था.

Updated on: 07 Nov 2023, 06:51 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा ने इसी साल 24 सितंबर को आप नेता राघव चड्ढा के साथ परीकथा जैसी शादी रचाई थी. इस कपल ने अपने हल्दी समारोह और शादी से पहले के उत्सव से लेकर शादी के दिन तक की तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं और उन्हें अपने फैंस और फॉलोवर्स और कई बॉलीवुड हस्तियों से बहुत प्यार मिला है. अब, अभिनेत्री ने अपना काम फिर से शुरू कर दिया है, क्योंकि उन्हें 7 नवंबर को शहर के एक डबिंग स्टूडियो में देखा गया था. इंस्टाग्राम पर तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा एक डबिंग स्टूडियो में एंट्री करने के लिए अपनी कार से बाहर निकलती देखी गई.

सिन्दूर लगाए बेहद खूबसूरत दिखीं परिणीति 

इंस्टाग्राम पर तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा एक डबिंग स्टूडियो में एंट्री करने के लिए अपनी कार से बाहर निकलती देखी गई. राघव चड्ढा से शादी के बाद उन्होंने अपना काम फिर से शुरू किया. तस्वीरों में परिणीति को ब्लैक स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में देखा जा सकता है, उन्होंने काला धूप का चश्मा भी पहना था और अपना सिन्दूर भी फ्लॉन्ट किया था. उनकी मेहंदी भी देखी जा सकती है क्योंकि उन्होंने स्टूडियो में प्रवेश करने से पहले पपराज़ी का स्वागत किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस साल चोपड़ा ने अपना पहला करवा चौथ अपने पति चड्ढा के साथ मनाया. कुछ दिन पहले, उसने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी दिवाली की तैयारी शुरू करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं. हंसी तो फंसी की अभिनेत्री ने नारंगी रंग की पारंपरिक पोशाक पहना था, जिसके साथ उन्होंने झुमके और चूड़ियां भी पहना था और ग्लैमरस मेकअप लुक अपनाया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, दिवाली शुरू.

परिणीति और राघव की शादी के बारे में अधिक जानकारी

इस निजी शादी में गीता बसरा, मनीष मल्होत्रा, हरभजन सिंह, सानिया मिर्जा और कई अन्य हस्तियां शामिल हुईं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जैसे राजनेता भी इस बड़ी पंजाबी शादी में शामिल हुए. शादी के ड्रेस की बात करें तो दूल्हे ने अपने बड़े दिन के लिए अपने चाचा और डिजाइनर पवन सचदेवा को चुना. इस बीच, परिणीति चोपड़ा ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया गोल्डन ब्राइडल लहंगा चुना.

 परिणीति चोपड़ा के काम के बारे में  

वर्कवाइज, परिणीति को हाल ही में अक्षय कुमार के साथ मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू में देखा गया था. अभिनेत्री अगली बार इम्तियाज अली की जीवनी पर आधारित ड्रामा अमर सिंह चमकीला में दिखाई देंगी. यह इसी नाम के पंजाबी गायक पर आधारित है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं और यह अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.