logo-image

'Code Name Tiranga' का टीजर हुआ आउट, दिखा Parineeti Chopra का जबरदस्त एक्शन

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की अपकमिंग फिल्मों में 'कोड नेम तिरंगा' (code name tiranga) का नाम भी शामिल है. जिसका टीजर हाल ही में आउट हुआ है. जिसमें परिणीति जबरदस्त एक्शन दिखाती नजर आ रहीं हैं.

Updated on: 22 Sep 2022, 01:57 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'कोड नेम तिरंगा' (Parineeti Chopra in code name tiranga) भी शामिल है. इस फिल्म में एक्ट्रेस सिंगर हार्डी संधू (Parineeti Chopra Harrdy Sandhu) के साथ लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म का टीजर आउट (Code Name Tiranga teaser out) किया गया है. जिसमें परिणीति गजब का एक्शन (Parineeti Chopra action) दिखाती नजर आ रहीं हैं. एक्ट्रेस ने इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए गर्व जताया है. टीजर पर कुछ ही समय में हजारों लाइक्स आ गए हैं. साथ ही लोगों ने कमेंट्स के जरिए भी खूब प्यार लुटाया है. आज हम आपको इस फिल्म की टीजर दिखाएंगे भी, साथ ही इस बारे में अन्य जानकारियां भी साझा करेंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝙿𝚊𝚛𝚒𝚗𝚎𝚎𝚝𝚒 𝙲𝚑𝚘𝚙𝚛𝚊 🫧 (@parineetichopra)

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने भी इसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Parineeti Chopra instagram page) से शेयर किया है. जिसकी शुरुआत ही परिणीति के एक्शन (Parineeti Chopra action sequence) से होती है. वहीं, हार्डी संधू भी एक्शन के मामले में कम नहीं दिखाई पड़ रहे हैं. शरद केलकर का लुक भी टीजर में रिवील किया गया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'अपने देश के लिए इस मिशन का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है. मेरे दो फेवरेट्स (हार्डी संधू और रिभू दासगुप्ता) के साथ जुड़कर एक्साइटेड हूं.' आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन रिभू दासगुप्ता ही कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝙿𝚊𝚛𝚒𝚗𝚎𝚎𝚝𝚒 𝙲𝚑𝚘𝚙𝚛𝚊 🫧 (@parineetichopra)

गौरतलब है कि इससे पहले एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग के दौरान की क्लिप्स भी शेयर की थी. जिसमें परिणीति और हार्डी शूट करते दिखाई दिए थे. एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट के जरिए बताया भी था कि उनके साथ-साथ हीरो यानी हार्डी (Parineeti Chopra Harrdy Sandhu shooting) को भी शूट के लिए पतले कपड़े पहनने पड़ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने ThandEquality के हैशटैग का भी इस्तेमाल किया था. इस दौरान की उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.