logo-image

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा ने पापा के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट, जन्मदिन की दी बधाई

परिणीति चोपड़ा ने अपने पिता के बर्थडे के मौके पर उन्हें विश किया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अफने पिता के साथ एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 04 Jun 2023, 04:26 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी लाइफ का सबसे अच्छा दौर जी रही हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने आप नेता राघव चड्ढा से सगाई की थी. उनकी सगाई समारोह में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ अपने खास दिन की झलकियां शेयर करती रही हैं. साथ ही आज यानी रविवार दोपहर को, परिणीति ने अपने जन्मदिन पर अपने डैडी पवन चोपड़ा को विश करने के लिए अपने सगाई समारोह से एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. परिणीति चोपड़ा की उनेक पापा के साथ इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी प्यार भी मिल रहा है. 

आपको बता दें कि, परिणीति चोपड़ा ने 'बेस्ट फादर' पवन चोपड़ा के लिए एक स्पेशल बर्थडे पोस्ट शेयर किया है. तस्वीर में परिणीति, उनके भाई शिवांग और उनके पिता पवन के देखा जा सकता है. भाई-बहन की जोड़ी अपने डैडी की आंखों से आंसू पोंछते हुए नजर आ रही है और यह सब बहुत प्यारा है. फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि समारोह के दौरान उनके पिता थोड़े भावुक हो गए. तस्वीर के साथ, नई-नई सगाई करने वाली एक्ट्रेस ने उनके लिए एक स्पेशल नोट लिखा. पोस्ट को शेयर करते हुए परिणीति ने कैप्शन में लिखा, "मैंने आपसे मजबूत होना सीखा है. मैंने आपसे सीखा कि कैसे नरम होना है. बाघ की आंख, एक बच्चे का दिल. आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता और इंसान हैं. जन्मदिन मुबारक हो पापा। प्यार. सहज, शिवांग और मैं." उनकी माँ रीना चोपड़ा और भाई शिवांग को उनके पोस्ट पर दिल के इमोजीस के साथ कमेंट किया. यहां तक ​​कि फैंस भी उनके पिता पर प्यार बरसाते और उन्हें उनके खास दिन की बधाई देते नजर आए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

इस बीच, परिणीति और राघव, जो प्रेजेंट में अपने शादी वेन्यू की तलाश कर रहे हैं, ने एक लंबा नोट लिखा और अपने फैंस को प्यार के लिए धन्यवाद दिया. सगाई के कुछ दिनों बाद, जोड़े ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया और खुलासा किया कि वे प्यार और आशीर्वाद से अभिभूत हैं. 

यह भी पढ़ें - Sara Ali Khan Video Viral : सारा अली खान के 'नमस्ते स्टाइल' ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, वीडियो वायरल

इस बीच परिणीति चोपड़ा के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, वह अगली बार दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'चमकिला' में दिखाई देंगी. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.  इसका टीजर भी सोशल मीडिया पर आउट हो चुका है.