logo-image

Parineeti Chopra pregnancy: प्रेग्नेंसी को लेकर परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, काम पर ध्यान दे रही हैं एक्ट्रेस

परिणीति चोपड़ा की नवीनतम उपस्थिति ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है कि क्या वह पति राघव चड्ढा के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं.

Updated on: 08 Mar 2024, 07:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म चमकीला को लेकर सुर्खियों में हैं, एक्ट्रेस पिछले साल राजनेता राघव चड्ढा से शादी कर अपनी शादीशुदा जिंदगी का आनंद ले रही हैं. अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं. दरअसल, परिणीति चोपड़ा की हालिया तस्वीरों ने उनके प्रशंसकों को चौंका दिया है, प्रशंसकों को उम्मीद है कि अभिनेत्री और उनके पति राघव चड्ढा अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. लेकिन इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है. एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाहों को तब हवा मिली जब मुंबई हवाई अड्डे पर उनके ढीले-ढाले कपड़ों में एक बाद एक उनकी तस्वीरें खींची गईं. उनकी ड्रेस ने कई फैंस को शॉक कर दिया, फैंस लगा कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Helpline (@bollywoodhelpline)

प्रेग्नेंट नहीं हैं परिणीति चोपड़ा

हालांकि, एक्ट्रेस के करीबी सूत्र ने इन अटकलों को खारिज कर दिया है. गर्भावस्था की अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है. फिलहाल, वह कई शहरों में काम कर रही हैं, अभी भी काम पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रही हैं, वास्तव में, यह चौंकाने वाली बात है कि किसी की पोशाक की पसंद ऐसी अटकलों को जन्म दे सकती है, और किसी के निजी जीवन में हस्तक्षेप कर सकती है. सूत्र आगे कहा कि परिणीति अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखना पसंद करती हैं, लेकिन उनकी हरकतें यह नहीं बताती हैं कि वह प्रग्नेंट हैं. 

यह भी पढ़ें- Nayanthara: तलाक की खबरों के बीच नयनतारा ने शेयर की पति संग तस्वीर, फैंस के हो गए मोये-मोये

काम पर ध्यान दे रही हैं एक्ट्रेस

इस कपल के करीबी एक अन्य सूत्र ने खुलासा किया कि परिणीति दिल्ली और मुंबई के बीच आती-जाती रहती हैं. वह अपने लाइफ को संतुलित करने के लिए ऐसा कर रही है. दरअसल, हम सभी उनसे हाल ही में दिल्ली में मिले थे और गर्भावस्था का कोई संकेत नहीं था. अगर वह गर्भवती होती, तो उसने यह खबर दोनों परिवारों के साथ साझा की होती. फिलहाल, वे दोनों अपने मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं, और एक साथ बिताए गए और परिवार के साथ बिताए हर एक पल को संजो कर रख रही हैं.