logo-image

Parineeti Chopra ने खोली रिएलिटी शो की सारी सच्चाई, कहा- सबकुछ फेक...

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) काफी समय से ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने रिएलिटी शो 'हुनरबाज' में जज के तौर पर टेलीविजन डेब्यू किया है. इस बीच परिणीति ने रिएलिटी शो की सारी सच्चाई सबके सामने रखी है.

Updated on: 23 Jan 2022, 08:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) काफी समय से ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने रिएलिटी शो 'हुनरबाज' (Hunarbaaz) में जज के तौर पर टेलीविजन डेब्यू किया है. जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन्हीं में से एक वीडियो में परिणीति (Parineeti Chopra) कैमरे के सामने फूट-फूटकर रोती दिखाई दी. जिसके बाद उन्होंने रिएलिटी शो से जुड़े कई खुलासे किए हैं. जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Voot (@voot) द्वारा साझा की गई पोस्ट

परिणीति (Parineeti Chopra) ने एक शीर्ष वेबसाइट के साथ बात करते हुए शो के दौरान रोने पर कहा कि वो कुछ भी हो सकती हैं, लेकिन फेक नहीं. वे (कंटेस्टेंट्स) अपना घर चलाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, वे काफी टैलेंटेड हैं. लेकिन कभी-कभी जिंदगी अनफेयर कैसे हो सकती है, यह सब उन्हें बहुत भावुक कर देता है. जैसा कि उस समय हुआ. इस दौरान परिणीति (Parineeti Chopra) ने शो के एक कंटेस्टेंट का जिक्र करते हुए कहा, "टैलेंट के साथ-साथ इस तरह की कहानी सुनने पर मैं अपने आंसू रोक नहीं सकी. मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि वो जिस लायक है, उसे वो मिला नहीं.''

बता दें कि इससे पहले भी परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने रिएलिटी शो द्वारा इमोशनल कहानियों को बढ़ावा देने के कॉन्सेप्ट पर बचाव किया था. जिसमें उन्होंने कहा था, उन्हें लगता है कि जो लोग रियलिटी शो से जुड़े नहीं हैं, वे ऐसा बोलते हैं. साथ ही उन्होंने अपना एक्सपीरियंस साझा करते हुए कहा कि उन्हें कभी कोई स्क्रिप्ट नहीं दी जाती और न ही यह बताया जाता है कि क्या कहना है. वे किसी भी प्रतियोगियों से पहले कभी नहीं मिले होते हैं और स्टेज पर जैसा उनका प्रदर्शन होता है, उसी तरह प्रतिक्रिया भी देते हैं. एक्ट्रेस (Parineeti Chopra) ने कहा, उन्हें लगता है कि अगर कोई इमोशनल कहानी है, तो हम उसे शेयर क्यों नहीं करेंगे? टैलेंट नकली नहीं है और उन्हें परफॉर्म करने के लिए सिर्फ एक टेक मिलता है."