logo-image

Parineeti Chopra Marriage Pics: परिणीति-राघव की शादी की फोटोज आईं सामने, चुनरी में लिखवाया स्पेशल नाम

Parineeti Chopra Marriage Pics: इस कपल ने क्रीम वेडिंग आउटफिट पहना था. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से ही हमारे दिल को पता चल गया था.

Updated on: 25 Sep 2023, 02:12 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding Pic) ने कल यानी 24 नवंबर को लीला पैलेस में शादी कर ली. उनकी शादी कड़ी सुरक्षा के बीच हुई. सारे फंक्शन्स बहुत अच्छे से संपन्न हो गए. वहीं फैंस को उनकी शादी की फोटोज का बेसब्री से इंतजार था. बता दें अब ये फैंस का इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि परिणीति ने शादी की ऑफिशियल फोटो शेयर कीं. इस कपल ने क्रीम वेडिंग आउटफिट पहना था. परिणीति ने अपने कैप्शन में लिखा, “नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से ही हमारे दिल को पता चल गया था. लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रही थी.. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे... हमारा हमेशा के लिए अब शुरू होता है...''

क्रीम कलर के आउटफिट में दोनों साथ में खूब जच रहे हैं, परिणीति (Parineeti Chopra ने इस आउटफिट के साथ ग्रीन गोल्डन एमराल्ड ज्वैलरी लुक कैरी किया है, जिसने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए हैं. वहीं राघव भी क्रीम शेरवानी में बहुत हैंडसम लग रहे हैं. दोनों को फोटोज में शादी के जश्न में डूबे और एक दूसरे का हाथ पकड़े देखे जा सकता है. 

सानिया मिर्जा ने भी बढ़ाई रौनक

शादी परिवार के सदस्यों, करीबी दोस्तों और कई मंत्रियों की मौजूदगी में हुई. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान तक, युवा सेना के आदित्य ठाकरे, आम आदमी पार्टी के संजय सिंह और संजीव अरोड़ा जैसी कई प्रसिद्ध हस्तियां इस जोड़े को उनके डी-डे पर आशीर्वाद देने के लिए राजस्थान पहुंचीं . वहीं एक्ट्रेस की बहन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा किसी कारण वश इस जश्न में शामिल नहीं हो पाईं. कॉस्ट्यूम डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और क्रिकेटर हरभजन सिंह इस खास दिन के लिए उदयपुर पहुंचे.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

यहां जाने शादी से जुड़ी हर डिटेल

शादी की शुरुआत सुबह राघव की सेहराबंदी रस्म के साथ हुई. वह अपनी बारात के साथ ताज लेक पैलेस से नावों पर सवार होकर लीला पैलेस के लिए रवाना हुए, जहां मुख्य समारोह आयोजित किया गया था. बारातियों में दूल्हे के परिवार के सदस्यों के साथ अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान भी शामिल थे.

रिपोर्टेस के मुताबिक, 23 सितंबर को एक स्वागत योग्य दोपहर के भोजन के साथ शुरू हुआ, जिसका शीर्षक ग्रेन्स ऑफ लव था, इसके बाद हल्दी और मेहंदी समारोह जैसे प्री वेडिंग समारोह हुए. इसके बाद 90S की थीम पर पार्टी हुई जिसमें गानों के जरिए बॉलीवुड के प्रति इस जोड़ी के प्यार को दर्शाया गया. डीजे सुमित सेठी को उदयपुर पहुंचने पर खुशी हुई.