logo-image

Parineeti-Raghav: धूमधाम से शुरू हुई परिणीति-राघव की शादी की तैयारियां, सामने आई अरदास सेरेमनी की पहली फोटो

Parineeti-Raghav Pre Wedding function: एक अन्य फोटो में उन्हें प्रार्थना समारोह के लिए मैट पर बैठे दिखाया गया है. वे अपने परिवार से घिरे हुए थे और सभी प्रार्थनाएं सुन रहे थे.

Updated on: 20 Sep 2023, 03:30 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, उनके प्री वेडिंग फंक्शन भी जोरो पर हैं. वहीं अब अरदास सेरेमनी से उनकी पहली फोटो सामने आई है. फोटोज में दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं. परिणीति ने ब्लश पिंक सूट के साथ झूमर इयररिंग्स और सीक्विन्ड चुन्नी पहनी थी, उन्होंने अपने बालों को हाफ टाई में बांधा हुआ था और सिर पर स्कार्फ भी पहना हुआ था. राघव ने पिंक बेज आउटफिट में परिणीति के साथ खुद को स्टाइल किया. कुछ दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ पोज देते हुए कपल ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा और मुस्कुराए. 

एक अन्य फोटो में उन्हें प्रार्थना समारोह के लिए मैट पर बैठे दिखाया गया है. वे अपने परिवार से घिरे हुए थे और सभी प्रार्थनाएं सुन रहे थे.  इससे पहले परिणीति और राघव को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा करते हुए देखा गया था. इससे पहले दोनों ने अमृतसर में स्वर्ण मंदिर का दौरा किया. बता दें दोनों 23 और 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधेगे. बता दें 23 को परिणीति की चूड़ा सेरेमनी में होगी, 24 को राघव (Parineeti-Raghav Wedding) की सेहारबंदी सेरेमनी होगी. शादी में फैमिली के अलावा दोस्त भी आएंगे. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by pari-obsessed | naman (@parineetichopra_obsession)

उनका अब तक का सफर

दोनों ने 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस (Kapurthala) में अपने प्रियजनों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई. सितारों से सजे इस समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे सहित कई राजनेता शामिल हुए. इस कपल को हाल ही में उदयपुर में शादी के लिए स्थानों की तलाश करते हुए देखा गया था, जिससे संकेत मिलता है कि वे अपनी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के नक्शेकदम पर चलेंगे और राजस्थान में एक भव्य शादी करेंगे