logo-image

Parineeti Chopra: परिणीति और राघव के रिसेप्शन से सामने आई अनदेखी तस्वीरें, खूब जची जोड़ी

इससे पहले परिणीति और राघव ने भी अपने रिसेप्शन से शादी की अनसीन फोटो शेयर की थी,इन फोटोज को फैंस ने खूब पसंद किया था.

Updated on: 20 Oct 2023, 10:49 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Parineeti Chopra and Raghav Chadha) ने 24 सितंबर को शादी की थी. तब से कपल लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से फैंस को इम्प्रेस कर रहे हैं, वहीं अब उनकी  रिसेप्शन की फोटोज सामने आई है.  डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर परिणीति और राघव चड्ढा के रिसेप्शन से फोटो शेयर की है. फोटो में देखा जा सकता है. कपल रॉयल आउटफिट में बहुत प्यारे लग रहे हैं. पहली तीन तस्वीरें परिणीति (Parineeti Chopra) की सोलो फोटो पेश करती है और आखिरी फोटो में कपल को एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है.

फोटो शेयर करते हुए मनीष (Manish Malhotra) ने कुछ दिलचस्प किस्सों का खुलासा किया. उन्होंने लिखा, "खूबसूरत @parineetichopra के लिए रोसेट ब्लश क्रिस्टल सेक्विन साड़ी बनाना एक ऐसा विचार था जो मेरे मुंबई एटेलियर में हमारी चर्चाओं में सामने आया था .. हम हमेशा शादी समारोह के बाद कॉकटेल के लिए एक रेड साड़ी के बारे में बात कर रहे थे और फिर अंदर आए.  बनने का विचार और... बिना कटे हीरे और ग्रीन कलर के अनूठे पन्ने के साथ साड़ी और हार और लुक को पूरा करने के लिए स्टेटमेंट रिंग. भव्य #parineetichopra पर क्लासिक, रीगल और @ raghavchadha88 के साथ परफेक्ट लुक उन्हें एक स्वप्निल सुंदर बनाता है कपल."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

13 मई को हुई थी परिणीति की सगाई

वहीं परिणीति ने भी अपनी शादी के रिसेप्शन की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं. परिणीति और राघव की सगाई 13 मई को दिल्ली में हुई थी. निजी शादी में प्रमुख राजनेता, सानिया मिर्ज़ा और अन्य लोग मौजूद थे. परिणीति के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उनकी सबसे हालिया फिल्म, 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू', जिसमें उनके को-स्टार अक्षय कुमार हैं, सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. यह फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. इसे दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है.