logo-image

लंदन में हुई थी परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की पहली मुलाकात, देखें

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पहली बार लंदन के इंडिया यूके अचीवर्स ऑनर्स में मिले थे,जिसका एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 26 Sep 2023, 06:07 PM

नई दिल्ली:

आप नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने बीते दिन उदयपुर में शाही शादी कर ली. इस खबर से दोनों के फैंस में खुशी का माहौल है. हाल ही में, मिस्टर और मिसेज चड्ढा ने अपने प्रशंसकों को दुल्हन और दूल्हे के अवतार में अपनी शादी की एक झलक दिखाई. जिसमें परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी बिल्कुल किसी परीकथा जैसी लग रही थी. जबकि दोनों पहले ही शादी के बंधन में बंध चुके हैं, हम आपको परी-कथा प्रेम कहानी की शुरुआत के फ्लैशबैक में ले जाएंगे, जिसमें दोनों की पहली मुलाकात की एक झलक दिखाई जाएगी.

लंदन में हुई थी राघव परिणीति की मुलाकात

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी में बॉलीवुड के साथ-साथ राजनीति का भी कोलाब्रेशन देखने को मिला और इसने दोनों के फैंस को उनकी क्यूटनेस से पूरी तरह इम्प्रेस कर दिया. जबकि मिस्टर और मिसेज चड्ढा ने कपल गोल को और हाई कर दिया है, क्या आप जानते हैं कि दोनों की पहली मुलाकात लंदन में इंडिया यूके अचीवर्स ऑनर्स में हुई थी. जिसका एक तस्वीर वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का प्रोफेशनल फ्रंट

राघव और परिणीति की शादी ने उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है. करियर के मोर्चे पर, जहां राघव राजनीति में व्यस्त हैं, वहीं परिणीति बॉलीवुड में अपने करियर को आसमान छू रही हैं. परिणीति ने लेडीज़ वर्सेज़ रिकी बहल के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा और तब से उन्होंने लगातर काम किया. उन्होंने मेरी प्यारी बिंदू, किल डिल और इशकज़ादे जैसे फिल्मों में काम किया है.

राघव चड्ढा एक चार्टर्ड अकाउंटेंट थे

इस बीच, राघव चड्ढा एक चार्टर्ड अकाउंटेंट थे, जिन्होंने आम आदमी पार्टी के गठन पर उसके साथ कोलाब्रेशन किया. उन्होंने 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनावों में भी जीत हासिल की और बाद में 2022 में उन्हें राज्यसभा सदस्य के रूप में नियुक्त किया गया.