logo-image

Parineeti Chopra करने जा रही हैं सगाई! क्यों तेज हुई चर्चा ?

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन बन चुके हैं.

Updated on: 27 Mar 2023, 10:58 AM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन बन चुके हैं. अब चाहे कितनी भी ना नुकुर कर लें लेकिन अगर बातें उड़ रही हैं तो कुछ ना कुछ सच्चाई तो जरूर होगी. अब अगर आपको लग रहा है कि इन दोनों की जान पहचान कहां से हुई तो बता दें कि ये दोनों लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में साथ पढ़ाई कर चुके हैं. पहले तो दोस्त ही थे लेकिन अब शायद इन्होंने अपने रिश्ते में कदम बढ़ाने के बारे में सोचा है. पैपराजी भी इन्हें जहां देख रहे हैं छेड़ने से बाज नहीं आ रहे. हाल में किसी ने राघव से परिणीति के बारे में पूछा तो वे बोले, मुझे राजनीति के बारे में पूछो परिणीति के बारे में नहीं और हंस दिए. राघव की यही स्माइल काफी कुछ बता रही है.

मनीष मल्होत्रा बनाएंगे रोका सेरेमनी की ड्रेस

26 मार्च को परिणीति चोपड़ा को मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर देखा गया. बस यहीं से ये चर्चा शुरू हो गई कि परिणीति अपनी रोका सेरेमनी के लिए ड्रेस सिलेक्ट करने के लिए फैशन डिजाइनर के घर पहुंची थीं. अब लोग उन्हें सलाह देने लगे कि मनीष से ड्रेस ना डिजाइन करवाएं. सीमा ने लिखा, कहीं मनीष मल्होत्रा कियारा टाइप ड्रेस ना बना दें. राहुल ने लिखा, मैडम सोच लो...खैर सोशल मीडिया पर चुटकी लेना तो जनता का परम धर्म है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जल्दी होगी शादी?

खबरें हैं कि दोनों के परिवारों ने आपस में मिलना-जुलना शुरू कर दिया है. शादी की बातें और चर्चा भी शुरू हो चुकी है. ई टाइम्स के सोर्स के मुताबिक परिणीति और राघव एक दूसरे को पसंद भी करते हैं. अभी तक शादी या रिश्ते को लेकर कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट तो नहीं हुई है लेकिन लड़कियों का दिल अभी से बैठा जा रहा है. राघव चड्ढा की फैन फॉलोइंग कुछ कम नहीं. लड़कियों के बीच वो खासे पॉपुलर हैं.