logo-image
लोकसभा चुनाव

Reena Chopra Post : परिणीति चोपड़ा की सगाई के बाद भावुक हुईं उनकी मां, बयां किया दिल का हाल

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने हाल ही में आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) संग सगाई कर ली है, जिसकी खुशी हर कोई जाहिर कर रहा है. अब कुछ घंटे पहले उनकी मां रीना चोपड़ा ने उनके लिए एक दिल छू लेने वाला नोट साझा किया.

Updated on: 15 May 2023, 06:22 AM

नई दिल्ली :

Parineeti Chopra Engagement : एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने हाल ही में आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) संग सगाई कर ली है, जिसकी खुशी हर कोई जाहिर कर रहा है. अब कुछ घंटे पहले उनकी मां रीना चोपड़ा ने उनके लिए एक दिल छू लेने वाला नोट साझा किया, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. परिणीति और राघव के बीच काफी समय से डेटिंग की अफवाह थी. अब दोनों की सगाई ने लोगों को चौंका दिया है. वहीं रीना ने परिणीति और राघव की एक तस्वीर साझा की,

और लिखा, 'आपके जीवन में ऐसे कारण हैं जो आपको बार-बार और हर समय यह विश्वास दिलाते हैं कि ऊपर एक भगवान है. यह उनमें से एक है..' बेटी की सगाई की खुशी मां के लफ्जों में साफ दिखाई दे रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Reena Malhotra Chopra (@reenachopra.art)

इसके अलावा उन्होंने सगाई में शामिल होने वाले हर शख्स को बधाई दी और लिखा, 'मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिन्होंने यहां पहुंचकर उनके लिए अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं दी.' आपको बता दें कि रीना ने दिल्ली में आयोजित इस खास समारोह की कुछ इनसाइड तस्वीरें भी शेयर की.

दिग्गज हस्तियां -

जानकारी के लिए बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शनिवार शाम दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की. कपल ने समान पोस्ट के जरिए लोगों के साथ अपनी खुशी साझा की. दरअसल, परिणीति ने इंस्टाग्राम पर अपनी और राघव की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'जिस चीज के लिए मैंने प्रार्थना की..मैंने हां कह दिया...वाहेगुरु जी मेहर करण.' वहीं राघव ने लिखा , 'इन सब कुछ लिए मैंने प्रार्थना की..उसने हां कहा वाहेगुरु जी मेहर करण...'

कपल की सगाई में कई दिग्गज हस्तियां शामिल थीं, जिनमें से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला, पी. चिदंबरम और कई राजनेताओं का नाम शामिल है.