News Nation Logo

Dating life : Parineeti Chopra की लव लाइफ बनकर रह गई है मजाक, अब खुद बनाया तमाशा!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 16 Oct 2022, 04:59:14 PM
parineeti chopra

परिणीति चोपड़ा ने अपनी लव लाइफ पर की बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' (Parineeti Chopra in Uunchai) को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं. जिसमें एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन, डैनी, बोमन ईरानी और अनुपम खेर लीड रोल में दिखने वाले हैं. गौरतलब है कि ये फिल्म 11 नवम्बर, 2022 को रिलीज होने वाली है. ऐसे में इसकी रिलीज में तो अभी कुछ समय है. लेकिन आज एक्ट्रेस एक दूसरी वजह से चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, उन्होंने हाल ही में अपनी लव लाइफ (Parineeti Chopra love life) के बारे में बात की है. जिसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने खुद अपनी लव लाइफ का मजाक (Parineeti Chopra jokes about her dating life) बना दिया! आज हम इसी के बारे में बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝙿𝚊𝚛𝚒𝚗𝚎𝚎𝚝𝚒 𝙲𝚑𝚘𝚙𝚛𝚊 🫧 (@parineetichopra)

आपको बता दें कि 'ऊंचाई' के अलावा एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' (Parineeti Chopra in code name tiranga) के चलते भी चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. जिसके प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची थी. जहां उनके साथ को-स्टार हार्डी संधू, शरद केलकर और रजित कपूर मौजूद थे. इसी दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma to parineeti chopra) एक्ट्रेस से कहते हैं, “हमनें आज तक आपके किसी अफेयर के बारे में नहीं सुना. अफेयर तो छोड़ो, आपके बारे में कोई अफवाह तक नहीं आई है. या तो इनका कोई बॉयफ्रेंड नहीं है या फिर उसने इसे सीक्रेट रखा है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝙿𝚊𝚛𝚒𝚗𝚎𝚎𝚝𝚒 𝙲𝚑𝚘𝚙𝚛𝚊 🫧 (@parineetichopra)

जिसके जवाब में परिणीति (Parineeti Chopra latest statement) बिना किसी का नाम लिए कहती हैं, "क्या पता वो इतने बुरे हैं कि मैं कभी बता ही नहीं पाई." फिर कपिल कहते हैं कि पंजाबी परिवारों में भाई दूल्हे को खोजने की जिम्मेदारी लेते हैं. ऐसे में क्या उन्होंने यह जिम्मेदारी अपनी दीदी और जीजू (प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास) को दी है. जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं, “मैंने सब को मेरे लिए लड़का ढूंढ़ने के लिए बोल दिया है. जो कोई भी मेरे लिए लड़का ढूंढेगा, मैं उस इंसान को अपनी शादी में जरूर बुलाउंगी. लेकिन मेरे लिए लड़का ढूंढो दोस्तों.”

इतने पर कपिल कहते हैं कि इस काम के लिए अर्चना पूरन सिंह सबसे सही रहेंगी. लेकिन वो एक सोनी की अंगूठी और सूट लेंगी. जिसके बाद परिणीति (Parineeti Chopra to archana puran singh) कहती हैं, "मैं आपको 5 अंगूठियां दूंगी, बस एक लड़का ढूंढो." शो पर परिणीति की लव लाइफ को लेकर ये बातचीत सुनने के बाद जहां कुछ लोग एक्ट्रेस के लिए लड़का ढूंढने की एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं. जबकि कुछ लोगों ने कह डाला है कि उन्होंने सरेआम अपनी जिंदगी का मजाक बना दिया.

First Published : 16 Oct 2022, 04:58:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.