logo-image

Parineeti Chopra: गुस्से में दिखी परिणीति चोपड़ा, फैंस ने बुरी तरह किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं, वह फिलहाल अपनी बेहतरीन जिंदगी जीने में बिजी हैं, अपने चुलबुले व्यक्तित्व के लिए मशहूर, उन्हें हाल ही में शहर में एक कार्यक्रम में पार्ट लेते देखा गया.

Updated on: 26 Jun 2023, 01:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं, वह फिलहाल अपनी बेहतरीन जिंदगी जीने में बिजी हैं, अपने चुलबुले व्यक्तित्व के लिए मशहूर, उन्हें हाल ही में शहर में एक कार्यक्रम में पार्ट लेते देखा गया. हालांकि वह अक्सर शटरबैग्स के लिए मुस्कुराती रहती हैं और पोज देती रहती हैं और उनके साथ बातचीत करने का मौका कभी नहीं छोड़ती हैं, लेकिन बताया जा रहा है रविवार की रात वह काफी परेशान और चिढ़ी हुई लग रही थीं, जिस वजह से उनके फैंस उनसे नाराज हो गए. 

विरल भयानी द्वारा अपलोड किए गए वीडियो के इंटरनेट पर आने के बाद, फैंस को उनके असभ्य और अहंकारी व्यवहार के लिए बेरहमी से ट्रोल करने का जिम्मा उठाया. रेड कलर के को-ऑर्ड सेट पहने हुए परिणीती काफी उदास लग रही थी. परिणीति को स्टाफ और बॉडीगार्ड के साथ बाहर निकलते देखा गया.  वह लोगों से उनकी तस्वीरें और वीडियो क्लिक न करने के लिए कहती है, जिससे उनकी टीम आगे बढ़ती है और उन्हें ब्लॉक कर देती है. 

 परिणीति  के ड्रेसिंग स्टाइल का उड़ाया मजाक

कई नेटिज़न्स (Parineeti Chopra) पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उनका मज़ाक उड़ाया और उन्हें ट्रोल किया. जहां कई लोगों ने उनके ड्रेसिंग स्टाइल को एक राजनेता की पत्नी की तरह बनने पर कटाक्ष किया, वहीं दूसरों ने सोचा कि क्या उनका अपने होने वाले पति के साथ झगड़ा हुआ है. एक ने कहा, “ड्रामे देखो इसे.” एक अन्य ने कहा, ''परिणीति ने अभी से ही एक राजनेता की पत्नी की तरह कपड़े पहनना शुरू कर दिया है.'' दूसरे ने कहा, “राघव ने पूछा नहीं होगा आज खाना खाया क्या.” एक ने लिखा, “ओएमजी! वह बहुत ज्यादा एटीट्यूड दिखा रही है...दूसरी ओर, कई फैंस उनके बचाव में भी आए और ट्रोल्स को समझाया कि वह भी एक इंसान हैं और वह अपनी भावनाओं की हकदार हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई में देखा गया था. उनकी पाइपलाइन में इम्तियाज अली की चमकीला, सह-कलाकार दिलजीत दोसांझ और अक्षय कुमार की सह-कलाकार कैप्सूल गिल हैं.