logo-image

Parineeti Chopra Engagement: गेस्ट लिस्ट आई सामने, प्रियंका चोपड़ा सहित ये मेहमान होंगे शामिल

कार्यक्रम की शुरुआत शाम 5 बजे से होगी. वहीं सगाई की गेस्ट लिस्ट भी सामने आ गई है. सगाई में 150 लोगों को निमंत्रण भेजा गया है. 

Updated on: 12 May 2023, 08:52 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप सांसद राघव चड्ढा  (Raghav Chaddha) की शादी को लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही हैं. वहीं अब दोनों की सगाई की तारीख भी पक्की हो गई, जी हां कल यानी 13 मई को दोनों सगाई करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक,  ये दोनों दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई करेंगे और ये सगाई सेरेमनी बॉलीवुड थीम पर होगी. कार्यक्रम की शुरुआत शाम 5 बजे से होगी. वहीं सगाई की गेस्ट लिस्ट भी सामने आ गई है. सगाई में 150 लोगों को निमंत्रण भेजा गया है. 

बताया जा रहा है दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री  भगवंत मान और बॉलीवुड की सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा समेत कई हस्ती सगाई समारोह में शामिल होंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा 13 मई की सुबह दिल्ली पहुंचेंगी. परिणीति प्रियंका की कजिन हैं. “यह प्रियंका के लिए एक छोटी यात्रा होगी. बस इस सगाई के लिए उन्होंने अपने काम को अलग रखा है,  वह 13 तारीख की सुबह दिल्‍ली पहुंचेंगी. उनके पति निक जोनास के उनके साथ जाने की उम्मीद नहीं है. 

मनीष मल्होत्रा की ड्रेस में नजर आएंगी परिणीति

वहीं दोनों की सगाई आउटफिट की अगर बात करें तो राघव चड्ढा  (Raghav Chaddha) अचकन की ड्रेस और परिणीति चोपड़ा मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेंगी. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति अपने परिवार के साथ दिल्ली में हैं और वे सगाई के दिन की व्यवस्था देख रहे हैं. निश्चित रूप से केवल परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में इसे अंतरंग रखना चाहते हैं. यह कपल के लिए एक बड़ा अवसर है और वे पूरे परिवार के साथ नई शुरुआत करना चाहते हैं.

पंजाब में हुई थी मुलाकात

परिणीति और राघव को लंबे समय से एक साथ स्पॉट किया जा रहा है.  हाल ही में पैपराजी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में परिणीति ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आईं, राघव ग्रे शर्ट और ब्लैक पेंट  में नजर आए. वहीं बताया गया है कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की मुलाकात पंजाब में हुई थी. परिणीति फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पंजाब में थी, वहीं पर उनकी मुलाकात राघव से हुई थी.