News Nation Logo
Banner

पानी की एक बूंद के लिए तरसीं Parineeti Chopra, अब छलका दर्द!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 22 May 2022, 12:42:48 PM
parineeti chopra

परिणीति चोपड़ा ने बताई ये चौंकाने वाली बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) हाल के दिनों में सिंगर और एक्टर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं. जिसके लिए वो फिलहाल ऊंचाई वाले स्थान पर मौजूद हैं. बीते दिनों उन्होंने अपने आउटडोर सेट की एक वीडियो (Parineeti Chopra viral video) फैंस के साथ शेयर की थी. जिसमें वे ठंड की वजह से सिकुड़ते दिख रहे थे. वहीं, अब शूट के दौरान का ही एक खुलासा लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें परिणीति बता रही हैं कि सेट पर वे पानी तक के लिए तरस गए थे. उनका ये खुलासा सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. साथ ही लोग एक्ट्रेस से सवाल कर रहे हैं कि आखिर उन्होंने इतने ठंड में शूट कैसे किया. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स परिणीति के साथ-साथ फिल्म की पूरी टीम की तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

दरअसल, परिणीति (Parineeti Chopra talk about latest shoot) ने बताया है कि वे जहां शूट कर रहे हैं, वहां का तापमान -12 डिग्री सेल्सियस है. ऐसे में वहां शूटिंग के दौरान डायरेक्टर की दाढ़ी से लेकर पीने का पानी, गैस, वैन सबकुछ जम गया था. जिसके चलते वे सेट पर पानी तक नहीं पी सके. वायरल वीडियो में परिणीति को बुर्के के साथ गर्म जैकेट पहने देखा जा सकता है. वहीं, हार्डी भी उनके साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने भी एक हैवी जैकेट कैरी की है. इस दौरान हार्डी बताते हैं कि कैसे उन्हें एक शॉट के दौरान पानी पीना था. लेकिन वो बिल्कुल जम चुका था. एक्ट्रेस ने ये वीडियो (Parineeti Chopra latest video) शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा था, '-12 डिग्री सेल्सियस. मेरा अब तक का सबसे ठंडा शूट. सबसे अच्छी बात यह थी कि मेरे हीरो को भी हल्के कपड़े पहनने पड़े और मेरे ही तरह ठंड महसूस हुई. मेरे #thandequality अभियान के लिए न्याय.' एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर तमाम लोगों ने हंसने वाले इमोजी शेयर किए हैं. 

खैर, बात करें परिणीति और हार्डी (Parineeti Chopra Harrdy Sandhu) की इस अपकमिंग फिल्म की तो फिलहाल इसका टाइटल रिलीज नहीं किया गया है. लेकिन परिणीति द्वारा शेयर की गई ये क्लिप सामने आने के बाद फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. आपको बताते चलें कि इसके अलावा भी परिणीति के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. जिनमें 'ऊंचाई' (Uunchai), 'चमकीला' (Chamkila) , 'एनिमल' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. जिनमें केवल 'एनिमल' (Animal) अगले साल रिलीज होगी, बाकी सभी फिल्में आप इसी साल देख सकेंगे. 

First Published : 22 May 2022, 12:42:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.