logo-image

Parineeti Chopra Wedding: मधु चोपड़ा के साथ खूब थिरकी थीं परिणीति चोपड़ा, देखें सीक्रेट वीडियो

शादी में मधु चोपड़ा ग्रे एथनिक सूट में नजर आई थीं. वीडियो में चड्ढा और चोपड़ा परिवार के बीच मजेदार खेल भी झेले गए थे

Updated on: 21 Oct 2023, 02:49 PM

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेसपरिणीति चोपड़ा ने हाल में शादी रचाई है. एक्ट्रेस ने आम नेता राघव चड्ढा के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग में सात फेरे लिए थे. पिछले महीने कपल उदयपुर में शादी के बंधन में बंध गए थे. परिणीति की शादी काफी सीक्रेट इवेंट जैसी रही थी. सोशल मीडिया पर अभी तक इस ग्रैंड वेडिंग के वीडियो और तस्वीरें सामने आ रहे हैं.प्री-वेडिंग फंक्शंस में परिणीति काफी एंजॉय करते नजर आई थीं. अब तक हमने मेहंदी, हल्की की तस्वीरें देखीं हैं. शादी से पहले हुई सूफी नाइट्स का एक वीडियो सामने आया है. शादी से पहले परिणीति और राघव ने अपने परिवार और दोस्तों के लिए एक सूफी नाइट का आयोजन किया था. अब, हमारे सामने सूफी नाइट के कुछ अनदेखे पल आए हैं, जिनमें से एक में परिणीति को प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा के साथ डांस करते हुए दिखाया गया है.

वीडियो में परिणीति चोपड़ा सूफी नाइट के दौरान अपने रिश्तेदारों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. ग्रे और सिल्वर शरारा सेट में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और लाल गुलाब से सजाया था. परिणीति ने सिल्वर चोकर सेट और मैचिंग जूतियां पहनी हुई थीं. एक झलक में परिणीति चोपड़ा अपनी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा के साथ डांस कर रही हैं. ये देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhruv Chopra (@dhruvchopra123)

शादी में मधु चोपड़ा ग्रे एथनिक सूट में नजर आई थीं. वीडियो में चड्ढा और चोपड़ा परिवार के बीच मजेदार खेल भी झेले गए थे. वीडियो में प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी नजर आ रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा अपनी चचेरी बहन परिणीति की शादी में शामिल नहीं हो पाई थीं. लेकिन उनकी मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा शादी के सभी फंक्शन में मौजूद थे. पापराज़ी के साथ बातचीत में, मधु चोपड़ा ने बताया था कि देसी गर्ल वर्क लोड की वजह से परिणीति की शादी में नहीं आ पा थीं.