logo-image

Parineeti Chopra Karva Chauth: चांद के इंतजार में परिणीति, मेहंदी रचाकर मनाया पहला करवाचौथ

Parineeti Chopra Karva Chauth: इस एक तस्वीर ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. परिणीति के पहले करवा चौथ लुक और राघव के साथ बिताए पलों को देखने हम सब इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 01 Nov 2023, 07:17 PM

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra Karva Chauth: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इसी साल शादी के बंधन मं बंधी हैं. उन्होंने आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) संग शादी रचाई थी. राघव और परिणीति अब शादी के बाद अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट कर रहे हैं. हर किसी की नजर बॉलीवुड के इस स्वीट कपल के करवाचौथ की झलकियों का इंतजार कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर करवाचौथ की पूजा से पहले परिणीति चोपड़ा ने अपनी तैयारियों की झलक दिखा दी है. एक्ट्रेस सुर्ख लाल जोड़े में तैयार बैठी हैं. एक तस्वीर में परिणीति ने अपनी डिजाइनर मेहंदी फ्लॉन्ट की है. 

आज 1 नवंबर को परिणीति चोपड़ा करवाचौथ का व्रत कर रही हैं. उन्होंने अपने पहले करवा चौथ के लिए चमकीले मैरून रंग को चुना है. एक्ट्रेस हैवी आउटफिट में बैठे हुए अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करते दिख रही हैं. इंस्टा स्टोरी पर परिणीति ने फैन्स के साथ एक झलक शेयर की है. उन्होंने अपनी मेहंदी की एक तस्वीर साझा की, जिसमें एक लड़की को करवा चौथ के दौरान चांद को देखते हुए देखा जा सकता है. एक अन्य तस्वीर में उन्होंने लिखा कि वह चांद का इंतजार कर रही हैं.

हम उम्मीद करते हैं परिणीति गोल्ड जरदोजी वर्क वाले मैरून आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही होंगी. अभिनेत्री को करवा चौथ की तस्वीर में अपना गुलाबी शादी का 'चूड़ा' पहने हुए भी देखा जा सकता है.

इस एक तस्वीर ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. परिणीति के पहले करवा चौथ लुक और राघव के साथ बिताए पलों को देखने हम सब इंतजार कर रहे हैं. परिणीति ने कुछ दिनों पहले नई-नवेली दुल्हन के रूप में रैंप वॉक किया था और उन्होंने बताया था कि 'साड़ी' उनकी नई फेवरेट ड्रेस बन गई है. उनकी नई-नई शादी हुई है, इसलिए परिणीति इस साल सभी त्योहारों पर साड़ी ही पहनेंगी क्योंकि वे उनके 'पहले' त्योहार होंगे.