logo-image

परिणीति चोपड़ा ने पति राघव चड्ढा के साथ ऐसे मनाया नए साल का जश्न, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

परिणीति चोपड़ा ने शादी के बाद पहली बार अपने पति राघव चड्ढा के साथ क्रिसमस और नए साल के जश्न की एक झलक पेश की है.

Updated on: 01 Jan 2024, 06:03 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, अपने न्यूली मेरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं, इस साल कई महत्वपूर्ण मील के पत्थर हासिल किए हैं. अपनी पहली दिवाली की झलक दिखाने से लेकर अपने करवा चौथ के पलों को शेयर करने तक, यह कपल एक मज़ेदार जर्नी पर रहा है. साल 2024 की शुरुआत करने के लिए, परिणीति ने अब फैंस को विदेशों में आयोजित अपने 'हार्दिक' क्रिसमस और नए साल के जश्न की तस्वीरें दिखाई हैं. सोमवार, 1 जनवरी को परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने पति राघव चड्ढा के साथ ऑस्ट्रिया और लंदन में क्रिसमस और नए साल की पूर्व संध्या के जश्न की तस्वीरों की एक सेट शेयर किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

एक तस्वीर में परिणीति को राघव की ओर झुकते हुए देखा जा सकता है, दोनों स्वेटर पहने हुए हैं और मुस्कुरा रहे हैं. एक अन्य ने परी के हाथ को नाजुक ढंग से चॉकलेट का एक पैकेट पकड़े हुए देखा जा सकता है. एक विशेष रूप से स्नेहपूर्ण तस्वीर में, काले रंग की ड्रेस पहने एक्ट्रेस राघव की गोद में बैठी हुई नजर आ रही है, और उसे गर्मजोशी से गले लगा रही है. एक स्नैपशॉट में राघव और परिणीति को अभिनेत्री के भाई शिवांग चोपड़ा के साथ सर्दियों के कपड़े पहने हुए दिखाया गया है. अंतिम शॉट में पेय का एक स्वादिष्ट कप दिखाया गया.

हार्दिक कैप्शन में, परिणीति ने व्यक्त किया, क्रिसमस और NYE को अपने प्रियजनों के साथ चुपचाप बिताया, उन्हें कसकर गले लगाया और बिस्तर पर चॉकलेट खाई. यह आरामदायक, गर्म और फ़ज़ीज़ से भरा था. फैंस कपल के पलो से खुश हो कर कमेंट कर रहे है, ओह, तुम लोग बहुत प्यारे हो, जबकि दूसरे ने नया साल मुबारक हो लिखा, तीसरे ने लिखा- खूबसूरत कपल. 

राघव चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर और तस्वीरें शेयर कर एंजॉय भरे मोमेंट को जोड़ा. एक तस्वीर में कपल एक-दूसरे के सामने बैठे हैं, और परिणीति चंचलता से उनके गालों को दबा रही हैं. एक अन्य तस्वीर में वे बालकनी पर हाथों को आपस में जोड़े हुए पोज़ देते हुए कैद हुए. राघव के कैप्शन में लिखा है, उसने मुझे सांता कहा, लेकिन यह मैं ही हूं जिसे सबसे शानदार उपहार मिला है. आप सभी को प्रेम, आनंद और शांति से भरे नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. बता दें, राघव और परिणीति ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर में आयोजित एक खूबसूरत समारोह में अपने प्रियजनों के बीच शादी के बंधन में बंध गए.