logo-image

Parineeti Chopra: 'शादी कब है...? सुनते ही उड़ गया परिणीति के चेहरे का रंग, देखें Video

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं.

Updated on: 03 May 2023, 08:18 AM

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra Wedding: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की डेटिंग अफवाहें जमकर वायरल हुई थीं. परिणीति का नाम युवा आप नेता राघव चड्ढा के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया था, जिसके बाद से परिणीति और राघव के रिलेशनशिप की चर्चा है. हालांकि, दोनों ने इस पर कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया है. फिलहाल, परिणीति का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. 

वीडियो में पैपराजी ने परिणीति को मुंबई में स्पॉट किया गया था. ब्लैक एंड व्हाइट क्रॉप-टॉप और ब्लैक पलाजो पहने परिणीति काफी कूल दिख रही थीं. एक्ट्रेस ने कार से उतरते ही पैपराजी को ग्रीट किया लेकिन जैसे ही एक रिपोर्टर ने उनसे सवाल पूछा- परि शादी कब है.....? इतना सुनते ही एक्ट्रेस के चेहरे का रंग उड़ गया. वो सवाल से बचते दिखीं और जल्दबाजी में कमरे में चली गईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐसा पहली बार नहीं है जब मीडिया ने परिणीति से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा है. इससे पहले भी कई बार परिणीति इन सवालों का सामना कर चुकी हैं. हालांकि, अपनी शादी की सारी अफवाहों पर एक्ट्रेस ने मौन धारण किया हुआ है. 

'इश्कजादे' एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने एक इवेंट में अपनी शादी के सवालों पर जवाब दिया था. उन्होंने बताया था कि फिलहाल उनकी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि, परिणीति चोपड़ा इसी साल अक्टूबर में शादी रचाने वाली हैं. एक्ट्रेस राघव चड्ढा के साथ साथ फेरे ले सकती हैं. हालांकि, इन डेटिंग रूमर्स पर अभी तक दोनों की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. 

रिपोर्ट्स में परिणीति की सगाई और रोका सेरेमनी को लेकर भी कई दावे किए गए थे. एक वीडियो में परिणीति को इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते देखा गया था. वहीं शादी की खबरों के बीच  एक्ट्रेस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर भी गई थीं.