logo-image

फ्रेंड्स स्टार मैथ्यू पेरी की मौत पर इमोशनल हुईं परिणीति चोपड़ा, कहा- 'इसने मुझे तोड़ दिया'

परिणीति चोपड़ा ने फ्रेंड्स अभिनेता मैथ्यू पेरी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक दिल तोड़ने वाला नोट शेयर किया है. मैथ्यू पेरी का 28 अक्टूबर को 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया.

Updated on: 30 Oct 2023, 09:52 PM

नई दिल्ली:

मैथ्यू पेरी, जिन्हें अमेरिकी सिटकॉम फ्रेंड्स में चैंडलर बिंग की भूमिका के लिए बहुत पसंद किया गया, का 28 अक्टूबर को 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया. उनके निधन की खबर से दुनिया भर में शोक की लहर दौड़ गई. आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सहित कई अंतरराष्ट्रीय और बॉलीवुड हस्तियों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया. अब, हाल ही में, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी एक दिवंगत अमेरिकी अभिनेता के निधन पर दुख व्यक्त किया. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक हार्ट ब्रोकेन वाला नोट शेयर किया है.

परिणीति ने मैथ्यू पेरी की मौत पर शोक जताया

कुछ समय पहले, परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैथ्यू पेरी के निधन पर शोक जताया. एक इंस्टाग्राम स्टोरी में, अभिनेत्री ने लोकप्रिय अमेरिकी गायक, चार्ली पुथ का अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए वीडियो शेयर किया. इसके साथ ही, उन्होंने दिवंगत अभिनेता की याद में एक दिल तोड़ने वाला नोट भी लिखा. एक लंबे नोट में परिणीति ने कहा, मुझे कुछ भी कहने में 3 दिन लग गए. 17 साल से एक वफादार दोस्त नहीं रहे हैं. इस खबर ने मुझे तोड़ दिया है. मुझे पता है कि इसने एक पूरी पीढ़ी को तोड़ दिया है. मैथ्यू पेरी, आप हम सभी के जीवन का हिस्सा थे. 

मैथ्यू पेरी की बाथटब में डूबने से मौत हो गई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैथ्यू पेरी (matthew perry) का लॉस एंजिलिस स्थित उनके घर में वाथ टब में डूबने से निधन हो गया. उनके असामयिक निधन से स्तब्ध, सोशल मीडिया उनके कई इंटरव्यू और उनके फेमस शो के वीडियो क्लिप के दिल को छू लेने वाले वीडियो सामने आ रहे हैं. मैथ्यू पेरी अपने पूरे जीवन में शराब और नशीली दवाओं के दुरुपयोग से जूझते रहे और वह अपने संघर्षों और दूसरों की मदद करने की इच्छा के बारे में काफी आउटस्पोकन थे.

परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट के बारे में 

परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू में देखा गया था. टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक खनन इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के जीवन पर आधारित थी, जिन्हें 1989 में पश्चिम बंगाल में रानीगंज कोलफील्ड्स के ढहने के दौरान बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे 65 खनिकों को बचाने का श्रेय दिया जाता है.