logo-image

O Piya Extended Version OUT: जब परिणीति चोपड़ा ने सास के साथ किया डांस, पति राघव चड्ढा ने बरसाया प्यार

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी पिछले साल 24 सितंबर को हुई थी, इस मौके पर एक्ट्रेस परिणीति जो एक सिंगर भी हैं, उन्होंने अपने पति राज नेता राघव चड्ढा को अपनी आवाज में एक प्यारा सा गाना डेडिकेट किया था, जिसका ऑफिशियल वर्जन अब सामने आ गया है.

Updated on: 04 Jan 2024, 04:42 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी पिछले साल 24 सितंबर को हुई थी, इस मौके पर एक्ट्रेस परिणीति जो एक सिंगर भी हैं, उन्होंने अपने पति राज नेता राघव चड्ढा को अपनी आवाज में एक प्यारा सा गाना डेडिकेट किया था, जिसका अब ऑफिशियल नया वर्जन सामने आ गया है. आज 4 जनवरी को ओ पिया नाम के एक गाने का एक्सटेंडेड वर्जन 'ओ पिआ' रिलीज किया गया है. यह गाना परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी पर आधारित है.

परिणीति ने अपने पति राघव चड्ढा को डेडिकेट किया सॉन्ग

इसमें उनके खास दिन की एक अनदेखी झलकियां दिखाई गई हैं. एक पल में परिणीति (Parineeti Chopra) अपनी सास अलका चड्ढा के साथ दिल खोलकर नाच रही हैं और राघव उनके पीछे खड़े हैं और मुस्कुरा रहे हैं. गाने में शानदार ड्रोन फुटेज के साथ उदयपुर में शादी को खूबसूरती से दिखाया गया है. इसके साथ ही शादी की रस्मों को कैद करने वाला एक वीडियो भी है.  परी की ओर राघव की प्यार भरी निगाहों को नोटिस कर सकते हैं, क्योंकि वह अपनी शादी के लहंगे में खूबसूरती से गलियारे से नीचे उतर रही है.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की रिलेशनशिप टाइमलाइन

मार्च 2023 में, मुंबई में एक कैफे से निकलते हुए जोड़े का एक वीडियो वायरल हुआ. उसके एक हफ्ते बाद, उन्हें फिर से मुंबई हवाई अड्डे पर और पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम, मोहाली में एक आईपीएल मैच के दौरान देखा गया. कई डिनर डेट और पैप स्पॉटिंग के बाद, इस जोड़े ने 13 मई को नई दिल्ली में सगाई कर ली. परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा भी इस खास दिन पर पहुंचीं थी.

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone On Motherhood: रणवीर सिंह के साथ बेबी प्लानिंग पर बोलीं दीपिका, बच्चे को देना चाहती हैं अच्छे संस्कार 

परिणीति - राघव ने द लीला पैलेस उदयपुर में शादी कर ली 

इस जोड़े की शादी 24 सितंबर, 2023 को द लीला पैलेस, उदयपुर, राजस्थान में हुई. इसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान और राज्यसभा सांसद संजय सिंह समेत राजनीति के कुछ बड़े नाम शामिल हुए. प्रियंका इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकीं इसलिए उनकी मां मधु चोपड़ा मौजूद रहीं.

यह भी पढ़ें- Ira Khan Nupur Shikhare Wedding : बहन इरा की शादी में गर्लफ्रेंड लेखा वॉशिंगटन के साथ पहुंचे इमरान खान, देखें तस्वीरें