logo-image

Parineeti Chopra Wedding: शादी के बंधन में बंधने से बस कुछ ही दिन दूर परी और राघव, दूल्हे के घर पर चल रही जोरों से तैयारियां

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की मोस्ट अवेटेड शादी बस कुछ ही दिन दूर है. दिल्ली में दूल्हे के घर पर शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं.

Updated on: 18 Sep 2023, 07:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और पॉलिटिकल लीडर राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंधने से बस कुछ ही दिन दूर हैं. बताया जा रहा है कि यह जोड़ा 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में शादी कर रहा है. हालांकि, उनकी ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग से पहले कुछ रस्में दिल्ली में होने की उम्मीद है. परिणीति कल दिल्ली के लिए रवाना हुईं, जहां उनके मंगेतर उन्हें एयरपोर्ट पर रिसीव करने आए. आज, पपराज़ी ने एक वीडियो कैप्चर किया जिसमें दिल्ली में राघव के आवास के बाहर तैयारी चल रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी की तैयारियां दिल्ली में शुरू हुई

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तैयारियां दिल्ली में शुरू हो गई हैं. सोमवार, 18 सितंबर को, पपराज़ी ने दिल्ली में राघव चड्ढा के आवास के बाहर लोगों की एक बड़ी भीड़ को कैद कर लिया. शादी के उत्सव के लिए घर में टेंट की व्यवस्था और एक ट्रक से सामन उतारने की एक्टिविटी शामिल थी. ये तैयारियां संकेत दे रही हैं कि शादी का जश्न यादगार होगा. 

कीर्तन समारोह में शामिल हुए कपल

बता दें, परिणीति, राघव और उनके संबंधित परिवार इस समय दिल्ली में हैं, और अरदास और कीर्तन जैसे विवाह-पूर्व समारोहों में शामिल हो रहे हैं. जश्न के अलावा, चड्ढा और चोपड़ा परिवार शादी के लिए उदयपुर जाने से पहले उत्सव के हिस्से के रूप में एक क्रिकेट मैच की भी योजना बना रहे हैं. परिणीति और राघव क्रिकेट के प्रति एक समान जुनून शेयर करते दिखे, और खेल के प्रति उनका प्यार तब साफ हुआ जब उन्होंने इस साल की शुरुआत में एक आईपीएल मैच में एक साथ भाग लिया.

कपल परिवार और दोस्तों के साथ उदयपुर जाएगा

जानकारी के मुताबिक परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के साथ अपनी होने वाली शादी के लिए खुद को पूरी तरह समर्पित करने के लिए अपना सारा काम पूरा कर लिया है. दिल्ली में शादी से पहले की रस्मों के बाद, यह कपल अपनी शादी के लिए अपने परिवार और दोस्तों के साथ उदयपुर जाएगा. शेड्यूल में 23 सितंबर को परिणीति की चूड़ा सेरेमनी और उसके बाद शाम को एक थीम पार्टी शामिल है. अगले दिन, राघव की सेहराबंदी होगी, और बारात ताज लेक पैलेस से शुरू होगी और विवाह समारोह के लिए लीला पैलेस तक जाएगी. फेरों और विदाई के बाद एक स्वागत समारोह की योजना बनाई गई है.