logo-image

परिणीति चोपड़ा ने भांजी मालती को दी स्पेशल सलाह, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने जनवरी में मालती का स्वागत किया. प्रियंका और निक ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी जोनास चोपड़ा का स्वागत किया.

Updated on: 31 Oct 2022, 02:45 PM

मुंबई:

परिणीति चोपड़ा वर्तमान में उंचाई की रिलीज के लिए तैयार है, जिसे राजश्री प्रोडक्शंस के तहत सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित किया गया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेन्जोंगपा थे. साथ ही उन्होंने नीना गुप्ता, सारिका और नफीसा अली के साथ मिलकर जबरदस्त एक्टिंग की . यह फिल्म 11 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है. परिणीति  ने फिल्म इश्कजादे से बॉलीवुड में डेब्यू  किया था. वहीं अब उन्होंने एक्ट्रेस और अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती चोपड़ा को एक बेहतरीन सलाह दी है. 

परिणीति से पूछा गया कि वो कौन सी फिल्म है, जो वह अपनी भांजी को बड़े होने के बाद दिखाना चाहेंगी. इस पर, शुद्ध देसी रोमांस अभिनेत्री ने बॉलीवुड हंगामा से कहा, “अगर एमएम को मेरी कोई फिल्म देखनी होती, तो वह हंसी तो फंसी होती, क्योंकि वह फिल्म बच्चों के बहुत करीब है. मैं चाहती हूं कि उसे पता चले कि टीशा मासी पागल है और हसी तो फंसी उसे पागल कर देगी. मैं उसे ये ही फिल्म दिखाना चाहूंगी. पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत में परिणीति से पूछा गया कि क्या वह मासी बनकर खुश हैं? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'वह बहुत प्यारी है मैं उसे खाना चाहती हूं। निश्चित रूप से हाँ! वह सिर्फ एक चमत्कारी बच्ची है, सबसे खूबसूरत बच्ची सबसे प्यारी बच्ची.

साइना में नजर आईं थी परिणीति 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने जनवरी में मालती का स्वागत किया. प्रियंका और निक ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी जोनास चोपड़ा का स्वागत किया.  मदर्स डे, 2022 पर, कपल्स ने खुलासा किया कि उनकी बेटी 100 दिनों से अधिक समय से एनआईसीयू में थी. उन्होंने उनके घर में स्वागत करने के बाद उनकी पहली तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर की. तीनों ने हाल ही में अपनी पहली दिवाली एक साथ सेलिब्रेट की. परिणीति के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए परिणीति को आखिरी बार नाटक साइना में देखा गया था, जो बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित थी और इसका निर्देशन अमोल गुप्ते ने किया था. अभिनेत्री 2019 की फिल्म केसरी के बाद एक नए प्रोजेक्ट के लिए अक्षय कुमार के साथ फिर से जुड़ेंगी.