logo-image

कारगिल में शूटिंग कर खुद को धन्य महसूस कर रही हैं परिणीति चोपड़ा

कारगिल में शूटिंग कर खुद को धन्य महसूस कर रही हैं परिणीति चोपड़ा

Updated on: 11 Nov 2021, 06:25 PM

मुंबई:

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों कारगिल में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। यह पहली बार है जब अभिनेत्री ने लद्दाख के बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच शूटिंग के लिए यात्रा की है, और वह इस जगह से प्यार करती नजर आ रही है।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए परिणीति ने कहा, मैं कारगिल में शूटिंग करने के लिए सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं। मैं हमेशा यहां आना चाहती थी, क्योंकि मैं अपने पिता से कहानियां सुनकर बड़ी हुई हूं।

हालांकि, सेट पर क्रू के लिए यह सब मजेदार नहीं है, क्योंकि सब-जीरो तापमान से परेशान हो रहे हैं। अभिनेत्री कहती हैं, तापमान बदलता रहता है। हमने कल -18 और -12 डिग्री में शूटिंग की और हमारी पानी की बोतलें जम गई थीं और हमारे सेट पर दाढ़ी वाले लोगों की दाढ़ी जमी हुई थी।

साथ ही उन्होंने कहा, ठंड के उस स्तर को देखकर पागल हो गयी थी। मैंने अपने जीवन में पहले कभी उस तापमान का अनुभव नहीं किया है, लेकिन फिर भी एक अभिनेता के रूप में यहां और इन खूबसूरत भव्य स्थानों में शूटिंग करने के लिए रोमांचक महसूस होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.