logo-image

परेश रावल ने ट्वीट कर समझाया, क्‍या होता है रियल हीरो का असली अर्थ

परेश रावल (Paresh Rawal) ने देश के जवानों के लिए एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. परेश रावल (Paresh Rawal) का मानना है कि एक्टर्स को नहीं बल्कि आर्मी और पुलिस कर्मियों को हीरो कहा जाना चाहिए

Updated on: 24 Jun 2020, 02:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) लॉकडाउन के दिनों में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रहे हैं. हाल ही में परेश रावल (Paresh Rawal) ने देश के जवानों के लिए एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. परेश रावल (Paresh Rawal) का मानना है कि एक्टर्स को नहीं बल्कि आर्मी और पुलिस कर्मियों को हीरो कहा जाना चाहिए. परेश रावल (Paresh Rawal) के ट्वीट को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

परेश रावल (Paresh Rawal)ने एक ट्वीट कर कहा, 'हमारी आनी वाली पीढ़ी रियल हीरो के सही अर्थ को समझ सके, इसके लिए हमें एक्टर्स को एंटरटेनर और हमारी आर्मी और पुलिस को हीरो बुलाना शुरू कर देना चाहिए.'

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत का पुराना Video वायरल, देखिए क्‍या कर रहे हैं एक्‍टर

हाल ही में गलवान घाटी में चीन और भारत के बीच हुई हिंसक झड़प में देश की सेना के 20 जवान शहीद हो गए. देशवासी इन्हें अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी सोशल मीडिया पर सेना के प्रति सम्मान व्यक्त किया है. अभिनेत्री ने जवानों के एक समूह पर एक वीडियो साझा किया, जिनमें से एक इसमें गीत गाते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन का चीन में शुरू हुए डॉग मीट फेस्टिवल पर आया रिएक्शन, कहा- हर साल दिल तोड़ते हैं...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इसके साथ लिखा, 'आंखों में आंसू आ गए और गला भर आया है..माटी के असली लाल.. मेरे वीर, मेरे भाई, मेरे प्यार..नसों में प्रतिभा और अपनी मातृभूमि के लिए जुनून..वीरा आप जहां कहीं भी हैं आपको मेरा प्यार.' वहीं परेश रावल (Paresh Rawal) की बात करें तो वह अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं.