News Nation Logo

Paresh Rawal ने तारीफ के बीच कर डाली Kapil Sharma की बेइज्जती!

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग से एक अलग मुकाम हासिल करने वाले परेश रावल (Paresh Rawal) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. एक्टर ने हाल ही में कपिल शर्मा को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. जो इस समय लोगों के बीच चर्चा में आ गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 16 May 2022, 03:56:07 PM
paresh rawal kapil sharma

परेश रावल ने कपिल शर्मा पर दिया ऐसा बयान (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग से एक अलग मुकाम हासिल करने वाले परेश रावल (Paresh Rawal) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. लोगों को उनकी एक्टिंग से लेकर कॉमेडी काफी पसंद आती है. बीते दिन एक्टर अपनी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (Sharmaji Namkeen) के चलते चर्चा में आ गए थे. जिसमें उन्होंने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के इस दुनिया से जाने के बाद उनका किरदार निभाया था. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. वहीं, अब एक्टर अपने एक बयान के चलते सुर्खियों में छाए हुए हैं. जिसमें परेश रावल ने कॉमेडी जगत के बेताज बादशाह कपिल शर्मा पर बात की है. हालांकि, इस दौरान उन्होंने कपिल की तारीफ करने के साथ उनकी कमियां भी बताई हैं. 

बता दें कि परेश रावल (Paresh Rawal latest statement) ने ये बातें एक मीडिया वेबसाइट के साथ इंटरव्यू में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने कहा, 'लेखन में काफी बदलाव आया है, जिसका एक उदाहरण कपिल शर्मा का शो भी है. कपिल काफी प्रतिभाशाली हैं. वह उन लाइन्स के साथ हंसी लाने की क्षमता रखते हैं, जिनमें कोई ह्युमर न हो. वह किसी भी लाइन को इस तरह से पेश करते हैं, जिससे हंसी आ ही जाती है."

इसके अलावा परेश ने फिल्मों में हो रही कॉमेडी पर निराशा जताई. उन्होंने कहा, "आजकल फिल्मों में कोई कॉमेडी नहीं है. एक और चीज जो मुझे पसंद नहीं है, वह यह है कि लोग विकलांग पात्रों का मजाक उड़ाते हैं. कोई मोटा आदमी है, कोई पतला आदमी है... यह बहुत ही घृणित है, ऐसे विषयों पर हंसी का पात्र बनाने वालों को सजा दी जानी चाहिए. एक हाई कॉमेडी होनी चाहिए, जहां दर्शक हंसने के बाद इससे रिलेट करें. मुझे लगता है कि कॉमेडी जो आपको एक दिशा दिखाती है, वह सही हास्य है." गौरतलब है कि परेश ने अपने करियर में कई शानदार कॉमेडी फिल्में (Paresh Rawal best comic films) की हैं. जिनमें 'हेरा फेरी', 'अंदाज़ अपना अपना', 'चाची 420', 'आवारा पागल दीवाना', 'हंगामा', 'गरम मसाला', 'गोलमाल', 'चुप चुप के', 'भागम भाग' जैसी फिल्में शामिल हैं।

First Published : 16 May 2022, 03:56:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.