logo-image

OMG 2 : फिल्म में अक्षय कुमार के भगवान के किरदार पर परेश रावल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इसकी जरूरत नहीं थी

हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म की पहली किस्त का हिस्सा रहे परेश रावल ने ओएमजी 2 के बारे में कुछ अजीब बात कही.

Updated on: 24 Nov 2023, 12:03 AM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. रिलीज के बाद से इसे ऑडियंस से अपार प्यार और तारीफ मिली. आडियंस के साथ-साथ क्रिटिसिज्म ने भी सोशल मीडिया पर अपनी जगह बनाए रखी. रिलीज़ होने से पहले, फिल्म को कई विवादों का सामना करना पड़ा था, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि अमित राय निर्देशित यह फिल्म अपनी की कहानी और इसके पीछे का सोशल मैसेज की वजह से ऑडियंस इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड थी. अब, हाल ही में एक इंटरव्यू में, परेश रावल, जो फिल्म की पहली किस्त का हिस्सा थे, ने बताया कि उन्हें क्यों लगता है कि ओएमजी 2 में भगवान की उपस्थिति की जरूरत नहीं थी.

ओएमजी 2 में भगवान की उपस्थिति पर परेश रावल

हाल ही में एक इंटरव्यू में, परेश रावल (Paresh Rawal) ने ओएमजी 2 और अपने विचारों के बारे में बात की और बताया कि सीक्वल में भगवान की उपस्थिति आवश्यक नहीं थी. जब उनसे पूछा गया कि अगर वह इसमें होते तो क्या फिल्म और भी अच्छा प्रदर्शन करती. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसा होता तो इतनी चलती या नहीं चलती. कहानी का आइडिया मेरा था और मैंने और निर्देशक ने मिलके कुक-अप किया हुआ था. 

यह भी पढ़ें- बंगला साहिब गुरुद्वारे मत्था टेकने पहुंची 'एनिमल' टीम, फिल्म की सफलता के लिए की अरदास

परेश रावल की सुपरहिट फिल्म ओएमजी का सीक्वल

उन्होंने आगे (Paresh Rawal) कहा कि निर्देशक ने उनके साथ कहानी बनाई. परेश रावल (Paresh Rawal) ने शेयर किया कि पहले भाग में, भगवान के खिलाफ एक मामला था और अगली कड़ी में शायद भगवान की उपस्थिति आवश्यक नहीं थी. किसी भी मामले में, मैं यह देखकर खुश हूं कि फिल्म हिट है. इस बीच, ओएमजी 2 अक्षय कुमार और परेश रावल की सुपरहिट फिल्म ओएमजी का सीक्वल है. पहली किस्त में मिथुन चक्रवर्ती, ओम पुरी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं थीं.

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने की रणबीर कपूर के एनिमल ट्रेलर की तारीफ, बोलीं- 7000वीं बार देख रही...

इस फिल्म की कहानी (Paresh Rawal) एक नास्तिक कांजी के बारे में है जो केवल उन्हीं चीजों के बारे में बात करता है जो वह अपने कानों से सुनता है और अपनी आंखों से देखता है.