logo-image

Paresh Rawal: 'फिर हेरा फेरी' की शूटिंग को लेकर परेश रावल ने किया खुलासा, बोले-मुझसे पाप हो गया ...

परेश रावल जो फिल्म में बाबू भैया के अपने किरदार को दोहराएंगे, ने कहा है, "हमें इसके आसपास बहुत लगन से काम करना चाहिए और इसके साथ बहुत नजाकत के साथ व्यवहार करना चाहिए.

Updated on: 24 Aug 2023, 07:59 AM

नई दिल्ली:

परेश रावल (Paresh Rawal) अपनी अगली फिल्म ड्रीम गर्ल 2  की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. अवेटेड फिल्म हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) में कदम रखने के लिए एक्साइटेड एक्टर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह फिर हेरा फेरी (Phir Hera Pheri) की शूटिंग के दौरान बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंट में आ गए जो कि उनके मुताबिक एक पाप है. इंटरव्यू में परेश ने कहा, '' ओवर कॉन्फिडेंस की भावना थी और ऐसा नहीं होना चाहिए था. सुनील शेट्टी अन्ना ईमानदार थे और उन्होंने श्याम के कैरेक्टर को अद्भुत तरीके से आगे बढ़ाया. हेरा फेरी जैसे पात्र और आधार हमारे पास बहुत कम आते हैं.''

परेश रावल से हुई गलती!

अभिनेता, जो फिल्म में बाबू भैया के अपने किरदार को दोहराएंगे, ने आगे कहा, "हमें इसके आसपास बहुत लगन से काम करना चाहिए और इसके साथ बहुत नजाकत के साथ व्यवहार करना चाहिए. हमें इसे अशुद्ध नहीं बनाना चाहिए. मुझे अपनी गलती का एहसास तब हुआ जब मैं फिर हेरा फेरी के लिए डबिंग कर रहा था."मुझे समझ में आया के मैंने पाप कर दिया है, बहुत ही गंदा पाप कर दिया है. पर शायद ही ऐसा था (मुझे एहसास ही नहीं हुआ कि मैंने बहुत बड़ी गलती कर दी है. लेकिन स्थिति ऐसी थी) . ऐसा कहने के बाद, हमें इतना ज्यादा ओवर कॉन्फिडेंट नहीं होना चाहिए था.”

ये भी पढ़ें-Chandrayaan 3: चंद्रयान 3 की सफलता पर झूम उठे टीवी सितारे, सोशल मीडिया पर जताई खुशी

एक्टर ने जीता फिल्मफेयर अवॉर्ड

हेरा फेरी 3 में परेश अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी के साथ फिर से मिलेंगे. वहीं फिल्म के कास्ट को लेकर कन्फर्मेशन आ गया है. पुराने सितारे वापस आ गए हैं और उन्होंने हेरा फेरी 3 के लिए एक प्रोमो की शूटिंग की. यह इस तथ्य की पुष्टि करता है कि अक्षय कुमार, (Akshay Kumar) सुनील शेट्टी और परेश रावल की ओरिजनल कास्ट वापस आ गई है. परेश ने 2001 में हेरा फेरी के लिए बाबूराव गणपतराव आप्टे की भूमिका के लिए कॉमिक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था.