logo-image

परेश रावल : मैंने कभी भी अश्लील कॉमेडी का समर्थन नहीं किया

परेश रावल : मैंने कभी भी अश्लील कॉमेडी का समर्थन नहीं किया

Updated on: 24 Oct 2021, 04:35 PM

नई दिल्ली:

कॉमेडी शैली की बात करें तो परेश रावल ने हमेशा अपना अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन एक चीज है जिसके वह समर्थन में नहीं हैं और वह है अश्लील कॉमेडी या दूसरों को हंसाने के लिए किसी को नीचा दिखाना।

आईएएनएस के साथ बातचीत करते हुए, 66 वर्षीय स्टार ने हिंदी सिनेमा में कॉमेडी की बदली हुई परिभाषा के बारे में भी बात की।

परेश ने कहा, हां, निश्चित रूप से यह बदल गया है। वहां जो बकवास थी वह भी एक किस्म थी लेकिन अब जो कॉमेडी आ रही है वह उच्च और अच्छी कॉमेडी है, जिसे करने में मुझे मजा आता है।

अपनी अगली फिल्म हम दो हमारे दो की रिलीज के लिए तैयार अभिनेता ने कहा, निश्चित रूप से एक बदलाव आया है। वैसे भी मैं कभी भी अश्लील कॉमेडी या किसी को नीचा दिखाने और शारीरिक विकृति का मजाक बनाने का समर्थन नहीं करता हूं। यह अच्छा नहीं है। मुझे लगता है कि मैंने जो पहली कॉमेडी फिल्म की वह अंदाज अपना अपना थी।

हम दो हमारे दो का निर्देशन अभिषेक जैन ने किया है, जिसे दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है। एक मैडॉक मूल फिल्म, यह 29 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग शुरू करेगी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.