logo-image

40 साल बाद गुजराती फिल्म में काम करने के अनुभव पर परेश रावल ने की बात

40 साल बाद गुजराती फिल्म में काम करने के अनुभव पर परेश रावल ने की बात

Updated on: 13 Jul 2021, 01:30 AM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने सोमवार को सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की कि वह 40 सालों बाद एक गुजराती फिल्म में काम करने जा रहे हैं। फिल्म का शीर्षक डियर फादर है, जो इसी नाम से निर्मित उनके सफल नाटक पर आधारित है।

रावल ने ट्वीट करते हुए कहा, बहुत-बहुत उत्सहित हूं। 40 सालों बाद एक गुजराती फिल्म करने जा रहा हूं। यह मेरे नाटक डियर फादर पर आधारित है, जो काफी सफल हुआ था। इस काम में रतन जैन जी (वीनस फिल्म्स) मेरे साथ हैं। आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। फिल्म का नाम डियर फादर ही है।

उनके ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए प्रशंसकों ने अपनी खुशी जाहिर की है और कहा है कि उन्हें किसी गुजराती फिल्म में काम करते हुए देखने में काफी मजा आएगा। उनके इसी नाटक को देखने वाले प्रशंसकों ने इसे लेकर अपने अनुभव भी साझा किए हैं।

इस बीच परेश रावल अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म हंगामा 2 के रिलीज होने का भी इंतजार कर रहे हैं। प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी, मीजान जाफरी और प्रणिता सुभाष भी हैं। यह फिल्म 23 जुलाई को डिजिटली रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.