logo-image

Mahima Chaudhry: 'परदेस' फेम महिमा चौधरी की मां का निधन, एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की मां का निधन हो गया है.

Updated on: 17 Apr 2023, 08:39 AM

नई दिल्ली:

Mahima Chaudhrys Mother Dies: बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की मां का निधन हो गया है. एक्ट्रेस की मां मिसेज चौधरी ने कुछ दिन पहले दुनिया को अलविदा कह दिया था. 'परदेस' एक्ट्रेस महिमा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. हालांकि, एक्ट्रेस को इसको लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है. बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की मां चल बसी थीं. अब महिमा की मां के निधन की खबर से बॉलीवुड में मातम पसरा हुआ है.

बीमार थीं एक्ट्रेस की मां
मिसेज चौधरी अपनी बेटी महिमा और पोती एरियाना के बहुत करीब थीं. महिमा ने बताया कि, उनकी मां काफी समय से बीमार चल रही थीं. महिमा अपनी बेटी एरियाना के साथ इस सदमे से उबरने की कोशिश कर रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस की मां के लिए श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

महिमा ने झेला कैंसर का दर्द
हाल के दिनों में महिमा चौधरी की खुद की जिंदगी भी काफी मुश्किलों में रही है. 'परदेस' स्टार को कुछ साल पहले कैंसर से पीड़ित हो गई थीं. पिछले साल 9 जून को, अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके इसका खुलासा किया था. एक्टर ने बताया था कि, महिमा चौधरी लंबे समय से कैंसर से जंग रही थीं. उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हुआ था. हालांकि, एक्ट्रेस अब पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं. 

महिमा इन दिनों फिल्म 'द सिग्नेचर' के लिए काम कर रही हैं. एक इंटरव्यू में कैंसर से अपनी लड़ाई के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि, "मैं कैंसर मुक्त हूं. यह लगभग 3 से 4 महीने पहले ही खत्म हो गया था. उन्होंने यह भी बताया कि, मैंने अमेरिका नहीं मुंबई में रहकर ही कैंसर का इलाज करवाया था. "

कपिल के शो में आईं नजर
हाल में महिमा एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ 'द कपिल शर्मा शो' शो में नजर आई थीं. यहां एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैंसर के दौरान वो कपिल शर्मा शो देखा करती थीं. इस शो ने उन्हें इस बीमारी से लड़ने में मदद की.